रवीना टंडन के ऑनस्क्रीन बेटे वरुण सूद की हुई ब्रेन इंजरी

मुंबई – रोडीज और स्प्लिट्सविला जैसे रियलिटी शो से पहचान हासिल करने वाले वरुण सूद को ब्रेन इंजरी हो गई है। इस बात की जानकारी खुद वरुण ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने बताया है कि डॉक्टर्स की सलाह पर वो अब सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं।वरुण सूद ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन के जरिए ब्रेन इंजरी की न्यूज दी है। उन्होंने स्टोरी में लिखा है, हैलो, मुझे कनकेशन है। कुछ दिनों तक मैं किसी भी मैसेज का जवाब नहीं दे सकूंगा। मुझे स्क्रीन टाइम कम करने के लिए कहा गया है। मैं जल्द ही वापस आऊंगा।

वरुण सूद को हो गई ये कौन-सी इंजरी?

कुछ देर पहले ही ‘रोडीज’ (Roadies) फेम एक्टर वरुण सूद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने फैंस को अपनी हालत के बारे में बताते हुए लिखा, ‘हाय, मुझे Concussion है। किसी भी भी मैसेज का जवाब नहीं दे पाऊंगा, स्क्रीन पर न देखने की सलाह दी गई है। जल्द ही वापसी करूंगा!’ अब उनका ये पोस्ट देख फैंस भी घबरा गए हैं। सब परेशान हैं कि आखिर अचानक वरुण सूद को क्या हो गया है। आखिर ये कौन-सी इंजरी है जिसके बाद एक्टर किसी से बात नहीं कर पा रहे हैं।

आखिर क्या होता है Concussion?

वरुण सूद ने अपनी इंस्टा स्टोरी में Concussion बीमारी का जिक्र किया है. विकीपीडिया के मुताबिक ये दिमाग में आई ऐसी चोट है जिससे व्यक्ति आम तरीके से काम नहीं कर पाता. ये चोट सिर के बल गिरने से या फिर टकराने की वजह से आती है. इसे माइल्ड ट्रॉमेटिक ब्रेन इंजरी कहते हैं. इस बीमारी में व्यक्ति अपने आसपास हो रही चीजों पर जल्दी रिएक्ट नहीं कर पाता. हो सकता है कि उसे जवाब देने में भी देरी हो. कई बार तो वो ब्लैंक भी फील करता है.

टीवी और फिल्मों की दुनिया का बड़ा नाम हैं वरुण सूद

अब वरुण सूद को ब्रेन इंजरी कैसे हुई अभी तक इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ है। बता दें, वरुण ‘रोडीज’, ‘स्प्लिट्सविला’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘MTV ऐस ऑफ स्पेस’ के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वरुण को ‘Ragini MMS Returns’, ‘Selfiee’ और ‘Jug Jugg Jeeyo’ जैसी फिल्मों में देखा गया है। वरुण की पर्सनल लाइफ भी कुछ कम चर्चाओं में नहीं रही है। एक्टर की लव स्टोरीज पूरी दुनिया देख चुकी है। साथ ही हर बार उनका दिल कैसे टूटा उससे भी सभी वाकिफ हैं।

The post रवीना टंडन के ऑनस्क्रीन बेटे वरुण सूद की हुई ब्रेन इंजरी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment