रणवीर सिंह ने डिलीट कीं शादी की सभी तस्वीरें,फैंस हुए हैरान

मुंबई – बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बिजी हैं. दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं और रणवीर सितंबर महीने में पिता बनने वाले हैं. वहीं, इन सबके बीच इस कपल को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम (Ranveer Singh Instagram) अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर डाली हैं. फैंस उनके इंस्टा पर जाकर वेडिंग फोटोज खोज रहे हैं और निराश होकर लौट रहे हैं. जानें आखिर ये पूरा मामला क्या है.

रणवीर सिंह ने डिलीट की शादी की तस्वीरें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तस्वीरें रणवीर सिंग के इंस्टाग्राम अकाउंट से गायब हो गई हैं. मंगलवार को फैंस ने देखा कि रणवीर जो दीपिका के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, ने अपने अकाउंट से कपल की शादी की तस्वीरें हटा ली थीं. इस कपल को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल्स में देखा जाता है. दोनों ने नवंबर 2018 में अपनी शादी की दिल छू लेने वाली तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी. जो उन्होंने अब डिलीट कर दी हैं लेकिन फैंस ये समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया.

रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीरें

रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिर्फ 133 पोस्ट दिखाई दे रहे हैं और ये पोस्ट 2023 की जनवरी पर खत्म हो रहे हैं. इससे पहले के सारे पोस्ट गायब हो गए हैं. जिनमें रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीरें भी शामिल थीं. ऐसा लगता नहीं है कि रणवीर ने सिर्फ शादी की तस्वीरें ही डिलीट की हैं क्योंकि जनवरी 2023 से पहले के उनके सारे पोस्ट उड़ गए हैं. हालांकि, रणवीर के इंस्टा पर अभी भी दीपिका पादुकोण के साथ रोमांटिक तस्वीरें मौजूद हैं. इस पूरे मामले पर अभी रणवीर सिंह का रिएक्शन आना बाकी है. इससे पहले दीपिका पादुकोण ने भी अपने इंस्टा पोस्ट आर्काइव किए थे.

The post रणवीर सिंह ने डिलीट कीं शादी की सभी तस्वीरें,फैंस हुए हैरान appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment