रणवीर सिंह ने छोड़ी ‘हनुमान’ के डायरेक्टर की फिल्म ‘राक्षस’ , सामने आई ये वज़ह

मुंबई – रणवीर सिंह फिल्म ‘हनुमान’ के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के साथ ‘राक्षस’ नाम की फिल्म कर रहे थे। उन्होंने तीन दिन तक इसकी शूटिंग भी की, लेकिन अचानक ही फिल्म छोड़ दी। इससे मेकर्स बेहद गुस्सा हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणवीर सिंह और मेकर्स के बीच क्रिएटिव लेवल पर कुछ मतभेद हो गए थे, पर अब एक सोर्स ने बताया कि दिक्कत रणवीर की तरफ से हुई। उन्होंने मेकर्स को कोई वजह बताए बिना ही फिल्म छोड़ दी।

जल्दी शूटिंग नहीं करना चाहते थे प्रशांत वर्मा

सूत्र ने टाइम्स नाउ.कॉम/ज़ूम की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह ही थे, जो प्रशांत वर्मा के पीछे पड़े थे कि वह उनके साथ फिल्म बनाए. रणवीर को प्रशांत की ‘हनुमान’ बेहद पसंद आई थी. प्रशांत इतनी जल्दी फिल्म शूटिंग शुरू नहीं करना चाहते थे. वह चाहते थे कि ‘हनुमान’ के बाद एक और तेलुगु फिल्म बनाएं लेकिन रणवीर की एक्साइटमेंट देख उन्होंने प्लान बदल दिया और ‘राक्षस’ की शूटिंग शुरु कर दी.

रणवीर सिंह ने 3 दिन की शूटिंग फिर अचानक छोड़ी ‘राक्षस’

पर रणवीर सिंह ने अचानक ही फिल्म छोड़ दी। सोर्स ने इसकी पीछे की वजह बताते हुए कहा, ‘रणवीर हमारे साथ शूटिंग के लिए मुंबई से यहां आए। उन्होंने हमारे साथ कोई फर्स्ट-लुक वीडियो शूट नहीं किया, बल्कि फिल्म की शूटिंग ही शुरू कर दी। तीन दिन तक शूटिंग चली और हमने खुशी-खुशी पैकअप किया। उसके बाद हमें यही पता चला कि रणवीर सिंह ने एक मैसेज भेजा कि वह फिल्म नहीं कर पाएंगे। लेकिन क्यों? इसकी न तो कोई वजह बताई और ना ही कोई स्पष्टीकरण दिया गया। हम स्तब्ध थे। इसे और भी बदतर बनाने वाली बात यह थी कि किसी ने यह खबर मुंबई मीडिया को लीक कर दी। हम संकट से चुपचाप चुपचाप निपट लेते। मुंबई में वो अनप्रोफेशनल बर्ताव पर भी विवाद पैदा करना पसंद करते हैं। लेकिन हम उस तरह से काम नहीं करते हैं।’

‘न नुकसान होता और ना ही शर्मिंदगी’

सोर्स ने आगे कहा, ‘हमें बताया गया कि किसी ने रणवीर से कहा है कि वह ‘राक्षस’ न करें। अगर ऐसा है तो फिर रणवीर को पहले ही वह सलाह मान लेनी चाहिए थी। कम से कम हमें न तो नुकसान उठाना पड़ता और ना ही शर्मिंदगी होती।’

रणवीर सिंह के फिल्म छोड़ने से कितना हुआ नुकसान?

यह पूछे जाने पर कि रणवीर के फिल्म से निकल जाने पर मेकर्स को कितना नुकसान हुआ है, तो सोर्स ने कहा, ‘दरअसल ये उतना ज्यादा नहीं होगा। यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का युग है। हम रणवीर की तीन दिनों की शूटिंग को फिल्म में शामिल करने की योजना बना रहे हैं, यानी अगर वह हमारी फिल्म बिल्कुल नहीं करने का फैसला करते हैं। हां, हम बातचीत बंद नहीं कर रहे हैं। हम उनकी वापसी का विकल्प खुला छोड़ रहे हैं। लेकिन हम रणवीर से एक सवाल पूछना चाहते हैं- क्या यह मजाक है?’

क्या होगा प्रशांत वर्मा का अगला प्लान?

‘हनुमान’ से प्रशांत वर्मा को देशभर में काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. यह इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है. रणवीर सिंह के साथ अगले प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया था, लेकिन क्रिएटिव डिफरेंस के चलते वो फिल्म से अलग हो गए. यह एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे 300 करोड़ के भारी-भरकम बजट से तैयार किया जा रहा था.इसी बीच तेलुगु360 डॉट कॉम की एक रिपोर्ट सामने आई. इससे पता लगा कि, प्रशांत वर्मा दूसरे ऑप्शन की तलाश कर रहे हैं. जल्द ही वो फिल्म की शूटिंग भी शुरू करना चाहते हैं. इस वक्त लगभग टॉप एक्टर्स अलग-अलग फिल्मों की तैयारियों में बिजी हैं. मैत्री मूवी मेकर्स ने फिल्म पर काफी पैसे लगाए हैं, तो ऐसे में फिल्म को होल्ड नहीं किया जा सकता. इस फिल्म को लेकर प्रशांत वर्मा पर काफी जिम्मेदारी हैं. अब उन्हें पिक्चर के लिए किसी एक्टर को तैयार करना होगा. इसके बाद जल्द से जल्द शूटिंग शुरू की जाएगी. दरअसल प्रशांत वर्मा के खाते में ‘हनुमान’ का सीक्वल ‘जय हनुमान’ भी है. ‘राक्षस’ की शूटिंग पूरी होने के बाद वो अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे.

रणवीर सिंह और मेकर्स के बीच के बीच हुई खटपट

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणवीर सिंह और मेकर्स के बीच क्रिएटिव लेवल पर कुछ मतभेद हो गए थे. सोर्स के मुताबिक, दिक्कत रणवीर की तरफ से हुई और 3 दिनों की शूटिंग करने के बाद उन्होंने बीच में फिल्म छोड़ दी.

राक्षस को लेकर साधी चुप्पी

वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि रणवीर और प्रशांत की यह फिल्म पूरी तरह ठप नहीं हुई है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर दोनों ही इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर और प्रशांत की यह फिल्म किस दिशा में जाती है।

रणवीर वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें, तो एक्टर ने डॉन यूनिवर्स में एंट्री कर ली है। बीते साल फरहान अख्तर ने उन्हें अपनी हिट फ्रेंचाइजी डॉन 3 में बतौर लीड एक्टर लेने की घोषणा की थी। इसके साथ ही फिल्म से रणवीर सिंह का वीडियो भी रिलीज किया गया था। डॉन 3 में रणवीर के साथ फीमेल लीड में कियारा आडवाणी हैं। इसके अलावा एक्टर सिंघम अगेन में भी नजर आएंगे।

The post रणवीर सिंह ने छोड़ी ‘हनुमान’ के डायरेक्टर की फिल्म ‘राक्षस’ , सामने आई ये वज़ह appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment