ये फेमस कपल शादी के 3 साल बाद हो रहा अलग,क्रिप्टिक पोस्ट से दिया बड़ा हिंट

news28.in

मुंबई –टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में पृथ्वी का किरदार निभा चुके संजय गगनानी साल 2021 में पूनम प्रीत के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. संजय शादी करने से पहले पूनम को 9 साल तक डेट कर चुके हैं. हालांकि अब खबर आ रही है कि ये कपल शादी के 3 साल बाद अलग होने जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ही तलाक लेने पर विचार कर रहे हैं. हालांकि इन खबरों पर अभी तक कपल ने कोई रिएक्ट नहीं किया है.

शादी के 3 साल बाद संजय गगनानी वाइफ से लेंगे तलाक?

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय गगनानी और उनकी पत्नी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक्टर के एक करीबी सूत्र ने कहा कि संजय गगनानी ने अपने पड़ोस के कुछ तलाक वकीलों से सलाह ली है. वह कथित तौर पर अपनी पत्नी से अलग होने के लिए कदम उठा रहे हैं. हालांकि, अभी तक उनके रिश्ते में खटास आने के पीछे का कारण सामने नहीं आया है.

2 साल बाद आई रिश्ते में आई दरार!

संजय गगनानी और पूनम प्रीति भाटिया ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी 28 नवबंर 2021 को शादी रचाई थी। मगर एक्टर के अचानक इस क्रिप्टिक पोस्ट ने लोगों को हैरान कर दिया है। हालांकि, उनके इस पोस्ट के सामने आने के बाद अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। उनके इस पोस्ट को देखकर उनके चाहने वाले परेशान हो गए हैं। लेकिन उनके इस पोस्ट को करने के पीछे का असली कारण क्या है, ये तो एक्टर ही बता सकते हैं।

शादी से पहले कुछ सालों से लिव-इन में रहे

ये कपल शादी से पहले कुछ सालों से लिव-इन में रह रहा था. हालांकि किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की है और न ही कोई कमेंट किया है. लेकिन ये बेहद चौंकाने वाली बात है. पहले करण वीर मेहरा, गौतम विग, करण शर्मा जैसे अभिनेताओं की शादियां भी बहुत कम समय तक चली थीं. संजय गंगनानी को कुंडली भाग्य में उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है.

संजय गगनानी ने इंस्टा पर क्रिप्टिक स्टोरी की शेयर

24 अप्रैल 2024 को संजय गगनानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की, जो उनके पर्सनल फ्रंट पर कुछ उथल-पुथल की ओर इशारा करता है। अभिनेता की इंस्टा स्टोरी में लिखा था, “जितना मैं प्यार करता हूं, मेरा अलगाव भी उतना ही मजबूत है।” हालांकि, बाद में संजय ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया।

संजय गगनानी और पूनम प्रीत की लव स्टोरी

संजय गगनानी और पूनम प्रीत की लव स्टोरी फेसबुक पर शुरू हुई थी। संजय (जो पहले से ही एक अभिनेता थे ) पूनम के फोटोजेनिक चेहरे से प्रभावित हुए और उन्हें करियर बनाने के लिए मुंबई इनवाइट किया। नौ साल के अफेयर के बाद उन्होंने सगाई कर ली। उनकी ड्रीमी वेडिंग 28 नवंबर 2021 को हुई थी।

संजय गगनानी का वर्कफ्रंंट

संजय गगनानी ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। मगर जी टीवी के पॉपुलर सीरियल कुंडली भाग्य में विलेन के रोल ने उन्हें रातोंरात छोटे पर्दे का सितारा बना दिया है। सीरियल में एक्टर ने अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी को इंप्रेस कर दिया था। इसके अलावा वो हमारी देवरानी, एक वीर की अरदास वीरा, सावधान इंडिया, बैरी पिया, नागिन 4 जैसे हिट सीरियल में भी नजर आ चुके हैं।

The post ये फेमस कपल शादी के 3 साल बाद हो रहा अलग,क्रिप्टिक पोस्ट से दिया बड़ा हिंट appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment