येलो ड्रेस में खिली-खिली नजर आईं Deepika Padukone -फोटो

मुंबई – एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं और इस साल सितंबर के महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. लेकिन कुछ लोगों को एक्ट्रेस को ट्रोल करने से फुरसत नहीं मिल रही है. ट्रोलिंग के बीच दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर दी हैं. दीपिका ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन पर येलो कलर की ड्रेस में बड़ी-सी स्माइल के साथ फोटोज शेयर की हैं.

दीपिका पादुकोण ने शेयर की प्यारी सी वीडियो

दीपिका पादुकोण ने ‘सिंघम अगेन’ के बाद भले ही अपनी फिल्मों से ब्रेक ले लिया हो, लेकिन वह अन्य प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में ‘राम लीला’ एक्ट्रेस अपने ब्यूटी और स्किन केयर ब्रांड के प्रमोशन में व्यस्त दिखीं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट वीडियो शेयर की, जिसमें लोगों का ध्यान उनके बेबी बंप की तरफ ही गया.

क्या है प्रेगनेंसी ग्लो

इस बारे में स्किन एक्सपर्ट डॉ. मोहित भाटिया कहते हैं कि अक्सर लोगों का सवाल होता है कि प्रेगनेंसी ग्लो मिथ है या सच्चाई तो बता दें यह मेडिकली प्रूव्ड है. दरअसल, गर्भावस्था के दौरान एक महिला के शरीर में कई तरह के हार्मोनल बदलाव होते हैं. ऐसा प्रेगेनेंसी के तीसरे महीने में शुरू होता है जब एस्ट्रोजन, प्रोजेस्ट्रोजन और एचसीजी के लेवल में बदलाव होता है, जिससे चेहरे का निखार बढ़ जाता है. डॉक्टर भाटिया आगे कहते हैं कि गर्भावस्था के दौरान शरीर और भ्रूण की जरूरतों को पूरा करने के लिए आमतौर पर ब्लड फ्लो बढ़ जाता है, जिससे ब्लड वेसेल्स फैल जाता है. यह भी कारण होता है कि चेहरे खिल जाता है. इसके अलावा स्किन में ऑयल ग्लैंड्स बहुत एक्टिव हो जाते हैं, जिसके कारण भी चेहरा चमकने लगता है.

दीपिका बेहद कमाल की लगी

दीपिका उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्हें फिटिड क्लोद्स पहनकर अपनी कर्वी बॉडी फ्लॉन्ट करना पसंद है और इन कपड़ों में वो लगती भी बेहद कमाल की हैं।गर्भवती होने के चलते उन्होंने जो ड्रेस चुनी थी, उसमें लोअर बस्ट पोर्शन से प्लीट्स डाली गई थी, जिसके साथ नीचे के पोर्शन को और घेरदार रखा गया था। इस तरह की डीटेलिंग से उनका बेबी बंप एकदम प्रेशर फ्री रहा।

The post येलो ड्रेस में खिली-खिली नजर आईं Deepika Padukone -फोटो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment