युविका चौधरी और प्रिंस नरूला के घर जल्द गिजनेवाली है किलकारी,एक्टर ने दिया ये हिंट

news28.in

मुंबई –प्रिंस नरूला और युविका चौधरी टेलीविजन के पॉपुलर कपल हैं. दोनों की जोड़ी बिग बॉस में बनी थी. प्रिंस और युविका का रिश्ता समय के साथ मजबूत हो गया है. दोनों को सलमान खान के शो में प्यार हुआ और फिर उन्होंने कभी एक-दूसरे का हाथ जिंदगीभर के लिए थाम लिया. कपल की शादी को काफी टाइम हो चुका है. फैंस दोनों से गुड न्यूज सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब एक्टर ने बेबी को लेकर बड़ा हिंट दे दिया है.

शादी के छह साल बाद प्रिंस नरूला-युविका चौधरी बनेगें पेरेंट्स

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। उनकी केमिस्ट्री लाजवाब रही है। लॉन्ग टाइम डेटिंग के बाद प्रिंस और युविका ने साल 2018 में शादी रचाई थी। शादी के 6 साल बीत गए हैं और उनके चाहने वाले कपल को मम्मी-पापा बनता हुआ देखना चाहते हैं। इस बीच एक्टर ने हाल ही में बेबी को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है।

जल्द पापा बनेंगे प्रिंस?

प्रिंस नरूला हाल में ही कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में नजर आए. यहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई फैक्ट्स लोगों के साथ शेयर किए. इस दौरान भारती ने प्रिंस से उनके बेबी प्लान के बारे में पूछ लिया. भारती ने पूछा, “आपका गोला (बेबी) कब आना है?” इसका जवाब देते हुए प्रिंस ने कहा, “बहुत जल्द ही.”

आरती सिंह के हल्दी फंक्शन में आईं थी नजर

हाल ही में युविका चौधरी आरती सिंह के हल्दी फंक्शन में शामिल हुई थीं. इस फंक्शन में एक्ट्रेस ने कढ़ाई वाला शरारा सेट पहना हुआ था. युविका ने होने वाली दुल्हन आरती सिंह और किश्वर मर्चेंट के साथ भी कुछ फोटोज भी शेयर की हुई थी.

अब तक बेबी प्लान नहीं करने की बताई वजह

प्रिंस नरूला ने यह भी बताया की वह इतने साल तक बेबी प्लान क्यों नहीं कर रहे थे. एक्टर ने कहा कि वह और युविका काफी समय से माता-पिता बनना चाहते थे, लेकिन वह इसलिए बेबी प्लान नहीं कर पा रहे थे, क्योंकि वह अपना खुदका घर चाहते थे. वास्तव में हमें बेबी तब करना था, जब मेरा बॉम्बे में घर हो और काम हो. ताकि मैं भाग-दौड़ न करूं.”

मुंबई में प्रिंस-युविका ने खरीदा घर

प्रिंस और युविका ने कुछ समय पहले ही करोड़ों का घर लिया था। प्रिंस ने पॉडकास्ट में यह भी कहा कि आज उन्हें प्राउड फील होता है कि उन्होंने 5-6 गाड़ियां और घर अपनी मेहनत से खरीदा है। प्रिंस नरूला एमटीवी रोडीज को होस्ट करते हैं। इसके अलावा वह नच बलिये, खतरा खतरा, स्प्लिट्सविला जैसे शोज का भी हिस्सा रहे हैं।

ऐसे हुई मुलाकात

बता दें कि प्रिंस नरूला और टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी बिग बॉस 9 में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे. इस शो में उस वक्त तक दोनों एक दूसरे को नहीं जानते थे. बिग बॉस में आने के बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई थी. इस शो में प्रिंस और युविका को एक दूसरे के लिए फीलिंग्स आईं जिसके बाद प्रिंस ने युविका को प्रपोज किया और फिर शो से बाहर आकर शादी कर ली.

The post युविका चौधरी और प्रिंस नरूला के घर जल्द गिजनेवाली है किलकारी,एक्टर ने दिया ये हिंट appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment