युजवेन्द्र चहल की वाइफ धनश्री पर चढ़ा हीरामंडी का बुखार , शानदार डांस मूव्स से उडाये सबके होश ,वीडियो वायरल

मुंबई – भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर साथ नजर आते रहते हैं. धनाश्री वर्मा अपने डांस के लिए काफी लोकप्रिय हैं और एक फेमस कोरियोग्राफर के रूप में भी पहचानी जाती हैं.मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने अपनी नई वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. इस सीजन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज युजवेन्द्र चहल का प्रदर्शन शानदार रहा है. अब तक युजवेन्द्र चहल 13 मैचों में 27.59 की एवरेज से 17 विकेट ले चुके हैं. साथ ही सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की फेहरिस्त में सातवें नंबर पर काबिज हैं. इसके अलावा युजवेन्द्र चहल की टीम राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई कर चुकी है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर युजवेन्द्र चहल की वाइफ धनश्री का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

धनश्री ने शानदार डांस मूव्स से उडाये सबके होश

वीडियो में देखा जा सकता है कि ‘तिलस्मी बाहें’ गाने पर झूमते हुए धनश्री अपनी कातिल अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं. इस गाने को संजय लीला भंसाली ने कंपोज किया है. वहीं, शर्मिष्ठा चटर्जी ने इसे अपनी आवाज से सजाया है. मालूम हो कि इस सीरीज से सभी लीड एक्ट्रेसेस के लुक सामने आ चुके हैं.

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है धनश्री का वीडियो

नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर युजवेन्द्र चहल की वाइफ धनश्री का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में धनश्री डांस करती नजर आ रही हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर धनश्री का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अब तक वीडियो को तकरीबन 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

क्या है ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की कहानी?

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की कहानी आजादी से पहले भारत में वेश्याओं की जिंदगी और उनके संघर्ष पर आधारित है. इस सीरीज को 1940 के दशक के बैकड्रॉप पर बनाया गया है.बताते चलें कि 31 जनवरी को नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें सभी लीड एक्ट्रेसेस के फर्स्ट लुक की झलक देखने को मिली थी.

‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को मिले मजेदार रिव्यु

नेटफ्लिक्स पर ‘हीरामंडी’ का 1 मई को रिलीज हो गई है. ‘तिलस्मी बाहें’ इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए शानदार विजुअल और ड्रामे की एक आकर्षक झलक पेश करती है. संजय लीला भंसाली अपने विजनरी डायरेक्शन के जरिए हीरामंडी के साथ एक सिनेमेटिक मास्टरपीस देने का वादा कर रहे हैं. हीरामंडी जो आठ पार्ट वाली सीरीज है, वह नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में लॉन्च की जाएगी.मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने अपनी नई वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और अन्य सितारे नजर आएंगे.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में युजवेन्द्र चहल को मिली जगह

बताते चलें कि पिछले दिनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए युजवेन्द्र चहल को टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया. इस टूर्नामेंट का आगाज 2 जून से हो रहा है. वेस्टइंडीज के अलावा अमेरिकी सरजमीं पर टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या उप-कप्तान की भूमिका में होंगे. टीम इंडिया अपने टी20 वर्ल्ड कप अभियान का आगाज 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ करेगी. इसके बाद भारत और पाकिस्तान की टीमें 9 जून को आमने-सामने होगी. जबकि भारतीय टीम अपना आखिरी लीग मैच 14 जून को कनाडा के खिलाफ खेलेगी. भारतीय टीम अपने पहले तीनों मैच न्यूयॉर्क के नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगी.

धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर साथ नजर आते रहते हैं. धनाश्री वर्मा अपने डांस के लिए काफी लोकप्रिय हैं और एक फेमस कोरियोग्राफर के रूप में भी पहचानी जाती हैं. चहल को जल्द ही आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए देखा जाएगा और धनाश्री भी उनके कुछ मैचों को मैदान में देखने के लिए आएंगी. हाल ही में एक अन्य कोरियोग्राफर प्रतीक उतेकर के साथ धनाश्री वर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं.

The post युजवेन्द्र चहल की वाइफ धनश्री पर चढ़ा हीरामंडी का बुखार , शानदार डांस मूव्स से उडाये सबके होश ,वीडियो वायरल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment