‘या अल्लाह बस मौत दे’ MC Stan ने मांगी मौत की दुआ,फैंस हुए हैरान

मुंबई – रैपर और बिग बॉस 16 के विनर रहे एमसी स्टेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहते हैं. शुक्रवार सुबह उन्होंने एक हैरान करने वाला पोस्ट साझा किया, जिसके बाद फैंस की चिंतित हैं. लोग ये समझ नहीं पा रहे हैं कि नेम और फेम दोनों हासिल करने के बाद अब एमसी स्टेन को चिंता क्या है. ये पहली बार नहीं है, जब उन्होंने इस तरह के पोस्ट से खलबली मचाई हो.

ब्रेकअप के बाद दर्द में तड़प रहे हैं MC Stan?

सोशल मीडिया पर एमसी स्टैन ने फैंस को रैपिंग छोड़ने का हिंट दिया था. उन्होंने स्टोरी शेयर कर लिखा था कि, ‘मैं रैपिंग छोड़ने जा रहा हूं.’, हालांकि पोस्ट से खलबली मचने के बाद उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था. इसके कुछ टाइम बाद रैपर ने स्टोरी शेयर कर अपने ब्रेकअप के बारे में फैंस को बताया और लिखा- ‘ब्रेकअप! जब कोई आपको नजरअंदाज करें तब आपके इमोशंस भी खत्म हो जाते हैं.’ अब एमसी ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट से एक बार फिर फैंस को परेशानी में डाल दिया है.

एमसी स्टेन के बारे में

बता दें कि सोशल मीडिया पर हमेशा अपने रैप सॉग्न के लिए लाइमलाइट में रहने वालें एमसी स्टेन ‘बिग बॉस 16’ में नजर आ चुके हैं. इस साल की शुरुआत में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होने के बाद स्टेन सुर्खियों में आए थे. फोटो में धोनी को स्टेन के साथ उनका सिग्नेचर पोज देते हुए देखा गया.

The post ‘या अल्लाह बस मौत दे’ MC Stan ने मांगी मौत की दुआ,फैंस हुए हैरान appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment