यामी गौतम और आदित्य धर बने पेरेंट्स, फैंस को बताया बेटे का नाम

मुंबई – यामी गौतम और आदित्य धर बॉलीवुड के चहेते जोड़ों में से हैं. इस कपल ने इस साल की शुरुआत में प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. अब, दोनों ने अपने फैंस को सबसे खास खबर से खुश कर दिया क्योंकि उन्होंने अपने बेटे का स्वागत किया है. 20 मई को यामी गौतम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आधिकारिक घोषणा की कि उन्हें बेटा हुआ है. साथ ही बेटे के नाम को भी बताया। उन्होंने लाडले का नाम वेदविद् रखा है, जिसका मतलब होता है वेदों को जानने वाला.

माता-पिता बनने की इस खूबसूरत यात्रा

इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले एक पोस्ट शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के असाधारण रूप से समर्पित और अद्भुत चिकित्सा पेशेवरों, विशेष रूप से डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी विशेषज्ञता और अथक प्रयासों ने इस खुशी के अवसर को संभव बनाया. जैसे ही हम माता-पिता बनने की इस खूबसूरत यात्रा पर निकले हैं, हम उत्सुकता से अपने बेटे के उज्ज्वल भविष्य की आशा करते हैं. उसके द्वारा हासिल किए गए प्रत्येक मील के पत्थर के साथ, हम इस आशा और विश्वास से भरे हुए हैं कि वह हमारे पूरे परिवार के साथ-साथ हमारे प्यारे राष्ट्र के लिए भी गौरव का प्रतीक बनेगा. “

यामी के बेटे का नाम

यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने बेटे का नाम ‘वेदविद’ (Vedavid) रखा है. कपल ने प्रेग्नेंसी पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में कहा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं. खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका.

यामी गौतम और आदित्य धर कब एक-दूसरे के प्यार में पड़े

यामी गौतम और आदित्य धर की बात करें तो दोनों ने फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में साथ काम किया था. यामी इस फिल्म में एक्ट्रेस थीं. वहीं आदित्य फिल्म के डायरेक्टर थे. कपल ने बताया था कि इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे. पहले दोनों के बीच में दोस्ती हुई थी और फिर प्यार. दोनों ने अपनी लव स्टोरी को सीक्रेट रखा था. उन्होंने 4 जून 2021 को शादी की थी. उनकी शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी, जहां सिर्फ घरवाले ही शामिल हुए थे. कपल ने इस शादी को काफी सिंपल रखा था. दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. कपल अब खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहा है.

The post यामी गौतम और आदित्य धर बने पेरेंट्स, फैंस को बताया बेटे का नाम appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment