मौत से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘हीरामंडी’ की अभिनेत्री संजीदा शेख से कही ये बात

मुंबई – टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2021 में हुआ था। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की अचानक मिली जानकारी से इंडस्ट्री और फैन्स से भी शॉक्ड हो गए थे।टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग ऐसे थे, जो सिद्धार्थ के बेहद करीबी थे. ऐसे में सिद्धार्थ के अचानक इस तरह चले जाने का उनका यकीन नहीं हो पा रहा था। एक्ट्रेस संजीदा शेख का हाल भी कुछ ऐसा ही था।अपने हालिया इंटरव्यू में संजीदा शेख ने याद किया कि जब उन्होंने सिद्धार्थ के निधन की खबर मिली तो वह इसे स्वीकार ही नहीं कर पा रही थीं।

मौत से पहले संजीदा की हुई थी सिद्धार्थ से बात

संजीदा और सिद्धार्थ ने टीवी सीरियल ‘जाने पहचाने से… ये अजनबी’ में एक साल तक साथ काम किया था। संजीदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सिद्धार्थ की मौत से तीन महीने पहले संजीदा की सिद्धार्थ से आखिरी बार बात हुई थी। सिद्धार्थ काफी खुश थे और अपने भविष्य को लेकर काफी आत्मविश्वासी थे। संजीदा ने कहा, “मेरी बात उनसे (सिद्धार्थ) उनके निधन से ठीक तीन महीने पहले हुई थी, जब कोविड चल रहा था। सिद्धार्थ ने मुझसे कहा था ‘संजू, मैं कुछ करूंगा।’ बिग बॉस के दौरान उन्हें दर्शकों का बेइंतहा प्यार मिला। इस प्यार ने उन्हें पहले से ज्यादा आत्मविश्वासी इंसान बना दिया था। जब हमने सालों पहले साथ काम किया था, तब की तुलना में वह एक सुलझे हुए इंसान लग रहे थे। यह बातें सुनकर मुझे बहुत अच्छा महसूस हुआ क्योंकि मुझे लगता है कि वह (सिद्धार्थ) उस समय मिले प्यार और प्रशंसा के पूरी तरह से हकदार थे। इन सभी बातों को आंटी (सिद्धार्थ की मां) ने भी सकारात्मकता से अपनाया।”

पंजाब में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थी

एक्ट्रेस ने कहा कि मैं जब पंजाब में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो मेरे पास कॉल आया कि सिद्धार्थ का निधन हो गया है। बहुत ही अजीब बात है कि ये जानने के बाद मुझे एक फनी सीन शूट करना था। इससे भयानक मेरे लिए कुछ भी नहीं हो सकता था। बताते चलें कि सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी थी। एक्टर ने बालिका वधू, दिल से दिल तक और ब्रोकन बट ब्यूटीफुल जैसे शानदार शो में काम किया है। बिग बॉस जीतने के बाद से सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग में तगड़ा इजाफा हुआ था। एक्टर की अचानक मौत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया था।

The post मौत से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘हीरामंडी’ की अभिनेत्री संजीदा शेख से कही ये बात appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment