मैं मिताली राज से शादी कर रहा हूं,शिखर धवन किया खुलासा

मुंबई – टीम इंडिया से दरकिनार किए गए ओपनर शिखर धवन इन दिनों अपने शो को लेकर चर्चा में हैं. धवन की इंटरनेशल क्रिकेट में वापसी अब मुश्किल है. वह चोट की वजह से आईपीएल के इस सीजन बीच में ही हट गए थे. पंजाब किंग्स के कप्तान धवन की जगह कुछ मैचों में सैम करेन ने कप्तानी की. धवन का क्रिकेट करियर अब ढलान की ओर है. उन्हें राष्ट्रीय टीम में अब जगह नहीं मिल रही है. धवन ने खुद से जुड़ी एक अफवाह का खुलासा किया है. भारतीय टीम के ओपनर ने इसे एक अजीब तरह की अफवाह बताया.

भारतीय महिला दिग्गज क्रिकेटरों में से एक

भारतीय महिला दिग्गज क्रिकेटरों में से एक हैं. मौजूदा समय में महिला वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं. मिताली ने आखिरी बार क्राइस्टचर्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2022 वर्ल्ड कप मैच में भारत की जर्सी पहनी थी.फिलहाल मिताली राज महिला प्रीमियर लीग (WPL) में गुजरात जायंट्स की मेंटर हैं. दूसरी ओर, धवन हाल ही में IPL 2024 में PBKS (पंजाब किंग्स) के लिए खेले थे. जियो सिनेमा के शो ‘धवन करेंगे’ में एक इंटरव्यू के दौरान धवन ने मिताली के साथ अपनी अफवाहों के बारे में खुलासा किया.

चोट की वजह से आईपीएल में नहीं खेल पाए धवन

आईपीएल 2024 में धवन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. इस सीजन वह सिर्फ पांच मैचों में नजर आए. इनमें सलामी बल्लेबाज ने 125.62 के स्ट्राइक रेट 152 रन बनाए.इस दौरान उनके बल्ले से एक अर्धशतक निकला.चोट की वजह से वह बाकी मैचों का हिस्सा नहीं बन सके. अब उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर खुलकर बात की है.

पंत की जमकर की तारीफ

बकौल शिखर धवन, ‘ एक्सीडेंट के बाद जिस तरह से उसने अपने रिहैब और चोट को संभाला है, उसकी मैं प्रशंसा करता हूं. उसने जो सकारात्मकता और मजबूती दिखाई है वो शानदार है. उन्होंने जिस तरह से वापसी कर आईपीएल खेला और भारतीय टीम में जगह बनाई वो वाकई अश्विसनीय है. मुझे उसपर गर्व है.’

The post मैं मिताली राज से शादी कर रहा हूं,शिखर धवन किया खुलासा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment