मुनव्वर फारूकी दूसरी बार अस्पताल में भर्ती

मुंबई – बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंडअप-कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. 24 मई को उनकी तबीयत अचानक से खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसके बाद से फैंस के बीच में खलबली मची हुई है. हर कोई ये जानने के लिए परेशान हैं कि आखिर स्टैंडअप-कॉमेडियन को हुआ क्या है. फैंस इसलिए भी ज्यादा परेशान हैं क्योंकि, ये एक ही महीने में दूसरी बार है, जब उन्हें अस्पताल में ऐसे भर्ती होना पड़ा है.

मुनव्वर फारूकी के करीबी दोस्त

मुनव्वर फारूकी के करीबी दोस्त नितिन मेंघानी ने हाथ पर आईवी ड्रॉप्स के साथ अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए उनकी एक तस्वीर साझा की. फोटो के साथ नितिन ने लिखा, ‘मेरे भाई के जल्द स्वस्थ होने की पूरी शक्ति से कामना करता हूं. ‘बिग बॉस 17’ के विजेता की ये तस्वीर देख फैंस चिंतित हो उठे हैं. एक महीने में दो बार अस्पताल में भर्ती होने से मुनव्वर के प्रशंसकों को तगड़ा झटका लगा है.

उड़ाया था पुणे केस का मजाक

हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने दो शायरियां शेयर की थीं.पहले में, उन्होंने जुवेनाइल न्याय बोर्ड के घोषित निर्णयों का संकेत दिया, जिसमें सुझाव दिया गया कि पोर्श खरीदने के लिए पर्याप्त धनवान आदमी कोई भी हो, वो खरीद सकता है. बिग बॉस 17 के विनर ने लिखा, ‘वो पोर्शे खरीद सकता है, तो बाकी चीजें भी खरीद ही लिया होगा ना.जब मैं 17 साल का था, मेरे पास 2 रबर बैंड वाला नोकिया 1100 था.

राखी सावंत ने भी किया मुनव्वर की इस तस्वीर पर कमेंट

तस्वीर में मुनव्वर बेहोशी की हालत में दिखाई दे रहे हैं. मुनव्वर की तस्वीर देख फैंस के बीच खलबली मच गई हैं. एक्ट्रेस राखी सावंत तो खुद अस्पताल में भर्ती हैं उन्होंने भी मुनव्वर की इस तस्वीर पर कमेंट किया. राखी ने लिखा, ‘प्लीज मेरा भाई जल्दी ठीक हो जाए. मेरी तबीयत ठीक नहीं है.’ एक यूजर ने लिखा, ‘लग गई नजर.’ एक दूसरा लिखता है, ‘मेरे भाई को कुछ भी नहीं होगा.’

The post मुनव्वर फारूकी दूसरी बार अस्पताल में भर्ती appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment