मुकेश खन्ना के बदले बोल ,रणवीर सिंह के तारीफ में कही ये बात

मुंबई – रणवीर सिंह इन दिनों कई वजहों से खबरों हैं. एक तरफ जहां वह अपनी लविंग वाइफ दीपिका पादुकोण संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. वहीं बीते दिन उनके ब्रेकअप रूमर्ड की खबरों ने उनके फैंस को परेशान कर रखा था. हालांकि अब रणवीर अपने काम को लेकर खबरों में हैं. कहा जा रहा है कि अधर में लटकी फिल्म शक्तिमान के लिए उन्होंने एक्टर मुकेश खन्ना से मुलाकात की.इन्हीं सब के बीच रणवीर को कांदिवली ईस्ट, सत्यम हाउसिंग सोसाइटी में देखा गया. जहां उन्होंने मुकेश खन्ना से मुलाकात की. अब सामने आए रणवीर के इस वीडियो से कयास लगाए जा रहे हैं कि रणवीर मुकेश खन्ना से पर्सनली मिलकर सारे गिले सिकवे दूर करने की कोशिश की.

मुकेश खन्ना ने एतराज जताते हुए फिल्म मेकर्स से नाराज हो गए थे

पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि वह 90 के दशक के हिट शो शक्तिमान पर बनने वाली फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल करेंगे. हालांकि उनकी कास्टिंग पर एक्टर मुकेश खन्ना ने एतराज जताते हुए फिल्म मेकर्स से नाराज हो गए थे. उन्होंने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था और बताया था कि ये खबरें झूठी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘शक्तिमान’ को मेकर्स भारी-भरकम VFX के जरिए बनाएंगे. इसका बजट करीब 300 से 350 करोड़ रुपये हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई खास जानकारी सामने नहीं आईं.

शक्तिमान पर मुकेश खन्ना ने फिर छेड़ा जिक्र

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna Video) ने बुधवार को अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम पर एक ढाई मिनट का वीडियो शेयर किया है. जिसे उन्हें टाइटल दिया- इसलिए आपके लिए यह जानना जरूरी है कि शक्तिमान कौन बन रहा है??? इसके बाद मुकेश खन्ना ने कहा- ‘मेरी एक छोटी-सी स्टेटमेंट एक छोटे से वीडियो पर लाखों लोगों ने रिएक्ट किया है. मैंने पूछा था कि आप बताइए कौन बनेगा शक्तिमान? यह प्रश्न अब ज्वलंत बन चुका है और इस ज्वलंत प्रश्न के ज्वलंत जवाब भी मिले हैं. आप लोगों के बहुत सारे कमेंट्स आए हैं. इनमें से जो सबसे अधिक नाम आए हैं, उनमें सबसे ज्यादा वोट मिले हैं मोहित रैन और विद्युत जामवाल के. साउथ के भी एक्टरों की बातें की गई हैं.’

रणवीर सिंह पर मुकेश खन्ना ने कही ये बात

मुकेश खन्ना ने साथ ही कहा- ‘बीच में एक बात मार्केट में फैल गई कि रणवीर सिंह आए थे मुकेश खन्ना को मनाने. अब ये नहीं कहूंगा कि ये अफवाह है. हां वो आए थे, हमने उनका स्वागत भी किया. वह बहुत डायनिमक इंसान हैं. मेरी उनके साथ काफी बातें हुईं, लेकिन जैसा कहा जाता है कि कुछ बातें बताने की होती हैं और कुछ छिपाकर रखने की होती हैं. तो रणवीर के साथ मेरी क्या बातें हुईएं, क्या घटा, उसकी डिटेल वक्त आने पर दूंगा.’

रणवीर सिंह की तारीफ में कही ये बात

फिर मुकेश खन्ना ने अपने वीडियो में रणवीर सिंह की तारीफ भी कर डाली. मुकेश खन्ना ने कहा- ‘वह बहुत ही डायनमिक इंसान हैं. मैंने उनको एक बार फोन पर भी कहा था कि इंडस्ट्री में अगर कोई सबसे एनर्जेटिक एक्टर है तो वह रणवीर सिंह हैं.’

‘शक्तिमान’ के रोल के लिए रणवीर सिंह का विरोध कर रहे हैं खन्ना

चर्चा है कि रणवीर ‘शक्तिमान’ पर बन रही फिल्म में लीड रोल निभाना चाहते हैं। फिल्म के मेकर्स सोनी पिक्चर्स भी उन्हें यह रोल ऑफर करने के लिए तैयार हैं पर मुकेश खन्ना इसका विरोध कर रहे हैं।चर्चा तो यह भी है कि मुकेश इस फिल्म को किसी और बड़े प्रोडक्शन हाउस और दूसरे एक्टर के साथ करना चाहते हैं।

मोहित और विद्युत जैसे एक्टर्स का लिया नाम

बहरहाल, इस वीडियो में मुकेश ने यह भी कहा कि कई लोगों चाहते हैं कि मोहित रैना या विद्युत जामवाल जैसे एक्टर्स इस रोल को निभाएं।65 वर्षीय मुकेश ने इस वीडियो में यह भी बताया कि कई लोगों ने उन्हें यह सुझाव दिया है कि जब रजनीकांत 70 की उम्र में हीरो बन सकता हैं तो खन्ना क्यों नहीं ?

सोमवार को ऑफिस पहुंचे थे रणवीर

इससे पहले रणवीर सोमवार शाम मुकेश खन्ना से मुलाकात करने कांदिवली ईस्ट मौजूद उनके ऑफिस पहुंचे थे। इस मुलाकात की एक्सक्लूसिव तस्वीरें और वीडियो भास्कर के हाथ लगे थे।

मार्च में खन्ना ने किया था रणवीर का विरोध

बीते एक साल से चर्चा थी कि रणवीर ‘शक्तिमान’ पर बनने वाली फिल्म में लीड रोल निभा सकते हैं। हालांकि, इस साल मार्च में मुकेश खन्ना ने रणवीर के शक्तिमान बनने पर आपत्ति जताई थी।उन्होंने कहा था कि रणवीर स्टार पावर के बावजूद भी कभी शक्तिमान नहीं बन सकते। इस दौरान उन्होंने रणवीर के न्यूड फोटोशूट का विरोध जताते हुए इसे बचकाना बताया था। साथ ही कहा था कि ऐसा हीरो कभी ‘शक्तिमान’ का रोल नहीं कर सकता।

90 के दौर में मुकेश खन्ना उर्फ ‘शक्तिमान’ बच्चों के सुपरहीरो हुआ करते थे

बता दें कि 90 के दौर में मुकेश खन्ना उर्फ ‘शक्तिमान’ बच्चों के सुपरहीरो हुआ करते थे. उस वक्त टीवी पर आने वाला यह शो टीआरपी की रेस में भी आगे था. जब भी कोई मुसीबत में होता, तो लाल कपडे़ पहने और हवा में घूमते हुए शक्तिमान लोगों की मदद के लिए पहुंच जाता. इसी शो में मुकेश खन्ना ने ‘गंगाधर’ का भी कैरेक्टर प्ले किया था. दोनों ही रूप में मुकेश खन्ना की पॉपुलैरिटी जबरदस्त रही. इतनी ज्यादा कि आज तक लोग उन्हें इस रोल के लिए याद करते हैं.

The post मुकेश खन्ना के बदले बोल ,रणवीर सिंह के तारीफ में कही ये बात appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment