मुंबई में वोट के लिए जोश में सितारे, कौन-कौन पहुंचे वोट देने

मुंबई – 20 मई को लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के लिए मतदान जारी है। महाराष्ट्र में भी मतदान जारी है, जहां कई बॉलीवुड सितारे वोट डालने के लिए सुबह-सुबह अपने मतदान केंद्रों पर पहुंचे। अपनी नागरिक जिम्मेदारी दिखाते हुए कई मशहूर हस्तियों को उत्साह के साथ मतदान केंद्रों पर देखा गया। सितारों ने बूथ के बाहर अपनी स्याही लगी उंगलियों के साथ तस्वीरें भी करवाईं। मतदाताओं में राजकुमार राव भी दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने मतदान केंद्र के बाहर पत्रकारों से बात भी की।

कलाकार सुबह-सुबह अपना वोट देने पहुंचे

राजकुमार राव, जान्हवी कपूर जैसे कलाकार सुबह-सुबह अपना वोट देकर एयरपोर्ट पर रवाना हो चुके हैं। आइए देखते हैं इन सितारों की तस्वीरें।अक्षय कुमार भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे। इतना ही नहीं अक्षय कुमार मतदान केन्द्र पर सबसे पहले वोट डालने वाले सितारे थे। अक्षय ने कहा- मैं चाहता हूं कि मेरा विकसित भारत देश मजबूत हो और मैंने यही ध्यान में रखते हुए वोट किया।जान्हवी कपूर भी वोट देने मतदान केन्द्र पर सुबह-सुबह पहुंच गईं क्योंकि उन्हें इसके बाद काम के सिलसिले में मुंबई से बाहर रवाना होना था।

दीपिका पादुकोण अभिनेता रणवीर सिंह के साथ

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनेता रणवीर सिंह के साथ आज मुंबई में एक पोलिंग बूथ में वोट डालने पहुंचीं. इस दौरान रणवीर प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का खासा ध्यान रखते हुए नजर आए. रणवीर ने दीपिका पादुकोण का हाथ पकड़कर उन्हें गाड़ी से उतारा. फिर दीपिका पादुकोण के साथ वोट डालने बूथ के अंदर चले गए. दीपिका पादुकोण वोट डालने एक सफेद ओवरसाइज़्ड शर्ट में पहुंची थी. इस दौरान दीपिका पादुकोण का बेबी बंप दिख रहा था. रणवीर अपनी गर्भवती पत्नी का हाथ पकड़कर मतदान केंद्र के अंदर जाते नजर आए. आज मुंबई में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत मतदान हो रहे हैं.

अक्षय कुमार ने किया मतदान

अक्षय कुमार ने जुहू में मतदान करने के बाद कहा, ”मैं अपने भारत को विकसित व मजबूत बनाना चाहता हूं और अपना वोट डालते हुए मैंने यह बात अपने दिमाग में रखी. सभी भारतीयों को यह ध्यान रखना चाहिए कि उनके लिए क्या सही है और फिर मतदान करना चाहिए.”भारतीय नागरिकता प्राप्त होने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार मतदान किया है.

हम सभी चाहते हैं कि एक राष्ट्र विकसित हो’

इसके दौरान उनसे सवाल किया गया कि वोट करते समय वह किन मुद्दों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इसके जवाब में अभिनेता ने कहा, ‘यह बहुत व्यक्तिगत है। बेशक, हम सभी चाहते हैं कि एक राष्ट्र विकसित हो और चमके। यह पहले से ही चमक रहा है और मुझे यकीन है कि आने वाले वर्षों में यह और भी अधिक चमकेगा।’

The post मुंबई में वोट के लिए जोश में सितारे, कौन-कौन पहुंचे वोट देने appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment