‘मुंज्या’ का ट्रेलर रिलीज,मुन्नी से शादी करने के लिए मौत के बाद भी लौटा मुंज्या

मुंबई – ‘स्त्री’ के मेकर्स ने हाल ही ‘मुंज्या’ का टीजर रिलीज किया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला, और अब इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो वाकई पसंद आएगा। ‘स्त्री’ की तरह ही ‘मुंज्या’ में हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का देखने को मिलने वाला है। लेकिन ट्विस्ट यह है कि इस बार डराने के लिए किसी एक्टर को भूत नहीं बनाया गया, बल्कि CGI से एक्टर को क्रिएट किया गया है। Munjya का ट्रेलर देख लोग भी खूब तारीफ कर रहे हैं.

‘मुंज्या’ का ट्रेलर ने हॉरर और कॉमेडी

‘मुंज्या’ का ट्रेलर ने हॉरर और कॉमेडी के अनूठे मिश्रण के साथ उत्सुकता बढ़ाता है, जिसमें ‘मुन्नी’ को एक रहस्यमय किरदार के रूप में दिखाया गया है. यह फिल्म डर और हंसी दोनों का मिश्रण है. इस फिल्म का निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने किया है. ‘मुंज्या’ सीजीआई को प्रदर्शित करने वाली भारत की पहली फिल्म बन गई है. ‘मुंज्या’ न केवल बात कर सकता है और चल-फिर सकता है, बल्कि दर्शकों के दिलों में डर पैदा करने में भी कामयाब होता है, जो इस शैली में एक अनूठा मोड़ जोड़ता है.

‘मुंज्या’ का ट्रेलर देख यह बोले लोग

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगों में इसके लिए उत्सुकता और बढ़ गई है, और वो सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन शेयर कर रहे हैं। किसी ने ‘मुंज्या’ के ट्रेलर को नेक्स्ट लेवल का बताया, तो किसी ने कहानी और डायलॉग की तारीफ की. लोगों को अब ‘मुंज्या’ के बड़े पर्दे पर आने का इंतजार है.

The post ‘मुंज्या’ का ट्रेलर रिलीज,मुन्नी से शादी करने के लिए मौत के बाद भी लौटा मुंज्या appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment