मिस्टर एंड मिसेज माही’ का पहला ट्रेलर रिलीज,क्रिकेट के जुनून से बंधे पति-पत्नी

मुंबई – राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की अपकमिंग मूवी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। शरण शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म इसी महीने थिएटर्स में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें लव स्टोरी के साथ-साथ जिम्मेदारी और दबाव में अपने मरे हुए सपने को फिर से जिंदा करने और उसे जीने की कहानी है।

फिल्म का ट्रेलर

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का ट्रेलर रिलीज होते ही जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की केमिस्ट्री ने एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस फिल्म से पहले दोनों ने फिल्म ‘रूही’ में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने बेहद पसंद किया था। जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में जान्हवी और राजकुमार की शानदार केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया जा रहा है।

प्यार, त्याग और सपनों की उड़ान की कहानी है फिल्म

राजकुमार राव (माही) क्रिकेटर बनने की इच्छा रखते हैं, लेकिन भारतीय टीम में उनका सेलेक्शन नहीं हो पाता है। वहीं उनकी पत्नी माही (जाह्नवी कपूर) काफी अच्छा क्रिकेट खेलती हैं, लेकिन पेशे से डॉक्टर मिसेज माही अपना काम-धाम छोड़ बल्ला थामने से काफी कतराती हैं।फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक ऐसी कहानी है कि कैसे राजकुमार राव अपनी पत्नी के माध्यम से अपने और उनके दोनों के सपनों को पूरा करते हैं।

फैंस के कमेंट्स

स्टार स्पोर्ट्स हिंदी और यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद जान्हवी ने फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के पहले ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा किया है। फिल्म का ट्रेलर जैसे ही जान्हवी ने अपने अकाउंट इंस्टाग्राम पर साझा किया तभी से फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक फैन ने लिखा, ”फिल्म को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।” एक यूजर ने लिखा, ”ट्रेलर में ही पूरी फिल्म की कहानी क्यों दिखा दी।” एक और फैन ने लिखा, ”इस पूरे गाने को सुनने के लिए बेकरार हूं।”

The post मिस्टर एंड मिसेज माही’ का पहला ट्रेलर रिलीज,क्रिकेट के जुनून से बंधे पति-पत्नी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment