मिनी फ्रॉक में बेहद बोल्ड दिखी जान्हवी कपूर,बॉयफ्रेंड Shiku के नाम का लॉकेट गले में पहना

मुंबई – धड़क गर्ल जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के सोशल मीडिया पर काफी सारे वीडियो पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनका नया वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक चेक मिनी फ्रॉक में नजर आ रही हैं. साथ ही जान्हवीर फिर एक बार अपने प्यार का नाम फ्लॉन्ट कर रही हैं.

शिखर को प्यार से ‘शिकू’ बुलाती हैं

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि Janhvi Kapoor, शिखर को प्यार से ‘शिकू’ बुलाती हैं और ‘कॉफी विद करण’ में भी उन्होंने गलती से शिखर को यही कहा था। एक्ट्रेस को गुरुवार शाम शहर में एक इवेंट में देखा गया और उन्होंने एक बार फिर वही ‘शिकू’ वाला नेकपीस पहना। जान्हवी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने एक क्लासी चेकर्ड ड्रेस कैरी की थी, जो छोटी थी। जैसे ही जान्हवी ने ये तस्वीरें शेयर कीं, इंटरनेट पर उनकी तारीफ होने लगी और सब बस उनके नेकपीस के बारे में ही बात कर रहे हैं।

ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में खूबसूरत लग रही

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के लुक की बात करें तो ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में खूबसूरत लग रही है। इस के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप कराया हुआ है। वहीं लाइट शेड की लिपस्टिक एक्ट्रेस के लुक को कंप्लीट कर रही है। जान्हवी कपूर की अदाएं देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। जान्हवी कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

इस वजह से वायरल हो रहा वीडियो

‘कॉफी विद करण’ के एपिसोड में अपने रिलेशनशिप का खुलासा करने के बाद से ही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के सथ खुलेआम नजर आया करती हैं। अब उन्होंने उनके नाम का पेंडेंट गले में पहन रखा है। एक्ट्रेस के नेक पीस में शिखु लिखा नजर आ रहा है, जो कि शिखर पहाड़िया का निकनेम है। इससे पहले भी एक्ट्रेस इस नेकपीस को पहले एक इवेंट में पहुंची थीं, जिसमें उन्होंने अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ पोज दिया था। उस वक्त भी जाह्नवी के नेकपीस की चर्चा हुई थी। एक बार फिर एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड का नाम खुलेआम फ्लॉन्ट करती दिखीं। लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट चेक ड्रेस कैरी की और मेकअप का मिनिमल रखा।

The post मिनी फ्रॉक में बेहद बोल्ड दिखी जान्हवी कपूर,बॉयफ्रेंड Shiku के नाम का लॉकेट गले में पहना appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment