मालेगांव में AIMIM नेता पर हुई 3 राउंड फायरिंग,हालत गंभीर

नई दिल्ली – महाराष्ट्र के मालेगांव में पूर्व मेयर और एएमआईएम के महानगर अध्यक्ष अब्दुल मलिक यूनुस बीती रात अंधाधुंध फायरिंग की गई है. गोलीबारी की इलस घटना में वो गंभी रूप से घायल हो गए. हमलावरों ने मलिक को तीन गोलियां मारीं. जानकारी के मुताबिक, अब्दुल मलिक बीती रात मालेगांव चौक पर एक होटल में अपने दोस्तों के साथ चाय पीने बैठे थे.

आरोपियों को तलाशने में जुटी पुलिस

इस घटना के बाद से मालेगांव में तनावपूर्ण माहौल है. घटना के बाद AIMIM कार्यकर्ता सड़कों पर निकल आए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा किया और इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. बताया जा रहा है कि जिस जगह फायरिंग हुई है वहां सीसीटीवी नहीं है. तीनो आरोपी कौन हैं, इसका पता लगाया जा रहा है। इससे पहले भी AIMIM नेता पर हमले हुए हैं. इस साल फरवरी माह में बिहार के गोपालगंज में हमलावर ने AIMIM के प्रदेश सचिव और सारण प्रभारी अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक असलम मुखिया ने नवंबर 2023 में गोपालगंज सदर सीट के लिए विधानसभा उपचुनाव लड़ा था.

जिस जगह फायरिंग हुई वहां CCTV नहीं

सूत्रों की माने तो जिस जगह फायरिंग हुई वहां सीसीटीवी नहीं है. तीनो आरोपी कौन हैं? इसकी जांच की जा रही है. सूत्रों की माने तो राजनीतिक या निजी रंजिश के चलते ये फायरिंग की गई है. पुलिस ने हमलावर को पकड़ने के लिए कई टीम बनाई है

The post मालेगांव में AIMIM नेता पर हुई 3 राउंड फायरिंग,हालत गंभीर appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment