मार्केट में वापसी करेगी Yamaha की सॉलिड बाइक

नई दिल्ली – लॉन्ग ड्राइव का मजा लेने के लिए घर लाये Yamaha RX 100 की जब्बर फीचर्स वाली बाइक। देश में एक टाइम ऐसा था की Yamaha RX 100 bike का क्रेज बहुत ही अधिक था। लेकिन टाइम के साथ bike के पुर्जे मिलना बंद हुए और फिर कंपनी ने इसे डिस्कन्टिन्यू कर दिया।

Yamaha RX 100 का पॉवरफुल इंजन

Yamaha RX 100 की जब्बार bike के मजबूत engine power के साथ सेगमेंट में आग लगाने वाली bike बताई जा रही। जिसमे आपको 225cc का तगड़ा वाला पावर जनरेटर BS6 फेज टू इंजन का भौकाली जोश देखने को मिलने वाला है।अब ये bike का engine बहुत ही ताकतवर और पावर के मामले में एकदम झक्कास बताया जा रहा।ये इंजन 20bhp की बेधड़क पावर के साथ 19.93 Nm का धांसू दनादन टॉर्क बनाता हैं।

नए अवतार में दमदार इंजन

आपको बता दें कि भारत में नए लागू होने वाले BS6 Phase 2 emission norms के चलते RX100 के पुराने 2-stroke इंजन को बंद कर दिया जाएगा। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस बाइक में पहले से ज्यादा दमदार इंजन देने वाली है। ये इंजन ऐसा परफॉर्मेंस, डिजाइन और आवाज देगा जिसे सुनकर आप यकीनन कहेंगे – वापसी है RX100 की!

Yamaha RX 100 65 km का माइलेज इतनी कीमत पर

Yamaha RX 100 की जब्बर बाइक के माइलेज भी आपको बहुत ही किफायती मिलने वाली बाइक बताई जा रही। जिसमे आपको 65km प्रति लीटर का बेस्ट माइलेज भी दिया जायेगा।जिसकी रेंज भारतीय मार्केट में 70,000 से 1 लाख रूपए के बीच बताई जा रही।

The post मार्केट में वापसी करेगी Yamaha की सॉलिड बाइक appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment