माइक्रोसॉफ्ट से ओला सीईओ नाराज,Ola के Bhavish Aggarwal ने Microsoft से किया किनारा

नई दिल्ली – ओला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भाविश अग्रवाल ने एक पोस्ट में माइक्रोसॉफ्ट और उसकी अनुषंगी लिंक्डइन को फटकार लगाई है। उन्होंने कहा है कि भारत को अपना प्रौद्योगिकी मंच स्थापित करने की जरूरत है ताकि पश्चिमी प्रौद्योगिकियों के एकाधिकार के कारण ”सांस्कृतिक रूप से शासित” होने की आशंका को दूर किया जा सके।

अग्रवाल ने माइक्रोसॉफ्ट का बहिष्कार करते हुए

अग्रवाल ने माइक्रोसॉफ्ट का बहिष्कार करते हुए कहा कि ओला, जो माइक्रोसॉफ्ट एज्योर की एक ग्राहक है, अब इसकी सेवाएं नहीं लेगा।उन्होंने कहा कि ओला एक सप्ताह में अपना पूरा काम अपने घरेलू Krutrim क्लाउड पर स्थानांतरित कर देगी। इससे पहले लिंक्डइन ने उनकी उस पोस्ट को हटा दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि लिंक्डइन का एआई भारतीय उपयोगकर्ताओं पर राजनीतिक विचारधारा थोप रहा है।

अग्रवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म

हाल ही में अग्रवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया, जो कि डिलीटेड लिंक्डइन पोस्ट है। जिसमें उन्होंने लिखा प्रिय लिंक्डइन, मेरा यह पोस्ट भारतीय यूजर्स पर आपके आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के द्वारा थोपी जा रही राजनीतिक विचारधारा को लेकर था, जो कि असुरक्षित और गलत है। नई पीढ़ी के भारतीय उद्यमी ने इसके साथ ही बताया कि भारत को क्यों अपने टेक और एआई की जरूरत है। लेकिन, इसे बिना बताए डिलीट कर दिया गया है जो कि पूरी तरह से गलत है।

The post माइक्रोसॉफ्ट से ओला सीईओ नाराज,Ola के Bhavish Aggarwal ने Microsoft से किया किनारा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment