महीप कपूर ने खोली पति संजय कपूर की पोल,एक्टर का था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

मुंबई – एक्टर संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर, जिन्होंने नेटफ्लिक्स फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स के साथ 2022 में डेब्यू किया था. उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पति संजय कपूर के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर शो में रिएक्शन दिया. जूम को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, मुझे महसूस होता है कि लोग अपनी जिंदगी में एक बॉक्स से बाहर आना नहीं चाहते और उस आदमी को नहीं देखना चाहते और ना ही उनके स्टैंड को समझना चाहते हैं. हर किसी को एक ब्रेक दो, कोई परफेक्ट नहीं होता. हर कोई कुछ गलती करता है. और यह फाइन है.

महीप कपूर ने खोली पति संजय कपूर की पोल

महीप कपूर की दोस्त और अनन्या पांडे की मां भावना पांडे, जो इस दौरान मौजूद थीं उन्होंने कहा, “और इसी में वह सहज है. यह उसकी पसंद है. हर किसी को वही करना होगा जो उनकी जिंदगी को हिला दे.” इस पर महीप कहती हैं. आपकी सोच हो सकती है इस बारे में लेकिन इसके बारे में बुरा मत बनो. मेरी भी सोच है लेकिन मैं इसके बारे में बुरा नहीं सोचती. बच्चों को पता होना चाहिए कि आप वहां है. उनके पिता वहां हैं और यह ठीक है. उन्हें कंफर्ट जोन मिलना चाहिए और उन्हें पता होना चाहिए कि यह उनका सेफ जोन है.

संजय कपूर ने महीप कपूर से की थी बेवफाई

जूम को दिए इंटरव्यू में महीप ने बताया कि संजय कपूर ने उनके साथ बेवफाई की थी। महीप ने इंटरव्यू में बताया कि आखिर उन्होंने अपने पति की बेवफाई के बारे में खुलकर बात करने का फैसला क्यों लिया। महीप कपूर ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि लोग अपनी जिंदगी के बॉक्स से बाहर नहीं आना चाहते और किसी और को ना देखना चाहते हैं और ना ही उनके स्टैंड को समझना चाहते हैं। हर किसी को एक ब्रेक की जरूरत होती है। लोगों को ब्रेक देना चाहिए। कोई परफेक्ट नहीं होता। हर कोई कुछ गलतियां करता है और ये ठीक है।’

संजय कपूर का था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स के दूसरे सीजन में महीप कपूर ने खुलासा किया था कि शादी के पहले कुछ साल में उनके पति संजय कपूर ने उन्हें धोखा दिया था और उन्होंने इस पर ध्यान ना देने और पति के साथ समझौता करने का फैसला किया. अपनी दोस्ती सीमा से बात करते हुए उन्होंने कहा, आप जानती हैं सीमा. शुरुआत में मेरी शादी में, संजय या जो कुछ भी था, उसमें एक अविवेक था.

महीप ने बच्चे के लिए क्या किया?

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के दूसरे सीज़न में, महीप ने सीमा के सामने कबूल किया, “अब आप जानती हैं सीमा. शुरुआत में मेरी शादी में, संजय या जो कुछ भी था, उसमें संयम नहीं था. मैं शनाया के साथ बाहर चली गई. मैं अपने लिए खड़ी हुई लेकिन फिर, मेरे पास एक न्यू बॉर्न थी. फिर, एक महिला और एक मां के रूप में, प्राथमिकता मेरी बच्ची है. मैं अपनी बेटी के लिए इस अद्भुत पिता की ऋणी हूं, जो वह हैं. मैं इसका ऋणी थी और अगर मैं पीछे मुड़कर देखूं और अगर मैंने इसे तोड़ दिया, तो मुझे जीवन भर इसका पछतावा रहेगा. क्योंकि जब मेरे बच्चे मेरे घर में आते हैं और मेरे पति मेरे घर में आते हैं, तो यह उनका अभयारण्य है. उन्हें शांति महसूस करने की जरूरत होती है और मुझे लगता है कि संजय मुझे वह भी देते हैं.”
महीप ने संजय को एक और मौका दिया और वो अपनी बेटी के लिए एक अमेजिंग फादर निकले. महीप ने कहा बच्चों के लिए दोनों पैरेंट्स का होना जरूरी होता है.

महीप कपूर ने बताया कि क्यों संजय एक सख्त पिता हैं?

महीप ने अपनी शादी में बेवफाई को लेकर खुलकर बात की, उन्होंने बताया कि किस तरह संजय अपनी बेटी के लिए किस तरह सुरक्षात्मक पिता हैं. उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि यह संजय ही हैं जो ऐसा महसूस करते हैं. मुझे लगता है कि उसने कई महिलाओं को डेट किया है, इसलिए उसे एहसास हुआ है कि उसने जो भी अपनी लाइफ में बकवास की है…उसकी बेटी के साथ वो न हो.

बेटी शनाया को लेकर क्रेजी हैं संजय कपूर

महीप ने आगे कहा- ‘मुझे लगता है कि वो शायद ऐसा इसलिए सोचते हैं कि जो उन्होंने किया, वो कोई उनकी बेटी के साथ ना करे। इसीलिए वो शनाया के साथ ज्यादा स्ट्रिक्ट हैं। लेकिन, अब वो शनाया को लेकर थोड़ा शांत हो गए हैं।’ इस इंटरव्यू के दौरान चंकी पांडे की पत्नी और महीप की फ्रेंड भावना पांडे भी उनके साथ मौजूद थीं।

बेटी के लिए संजय कपूर को लगता है डर

संजय कपूर रियल लाइफ में हर चीज से मूव ऑन कर लेते हैं, लेकिन बेटी के मामले में वह बहुत प्रोटेक्टिव हैं। महीप ने कहा, “वह अपनी बेटी के लिए पागल हो जाते हैं। यह सच है। वह मेरी बेटी और बेटे को लेकर मेंटल हो जाते हैं। वह वैसे ठीक रहते हैं, लेकिन शनाया को लेकर नहीं। मुझे उन्हें शांत करना पड़ता है। तब मुझे एहसास हुआ कि वह सोच रहे हैं कि अगर कोई लड़का भी उसके (शनाया) वही करे जो उन्होंने किया तो क्या होगा। वह बहुत सख्त हैं, लेकिन शनाया के मामले में वह बहुत शांत हैं।”

क्यों लिया घर लौटने का फैसला?

बता दें, महीप कपूर फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में सीमा सजदेह से संजय कपूर के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का जिक्र करती नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने ये भी बताया था कि जब उन्हें पता चला कि संजय उन्हें धोखा दे रहे हैं तो बेटी शनाया को लेकर वह घर छोड़कर चली गई थीं। लेकिन, वो अपनी नन्हीं सी बेटी को उसके पिता से अलग नहीं करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने संजय की गलतियों को माफ कर दिया और घर लौट आईं।

महीप कपूर और संजय कपूर वर्कफ्रंट

बता दें, महीप कपूर के अलावा इस शो में उनकी दोस्त भावना पांडे, सीमा सजदेह और एक्ट्रेस नीलम कोठारी हैं. वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो संजय कपूर जहां हाल ही में मर्डर मुबारक में नजर आए थे तो वहीं उनकी बेटी शनाया कपूर मोहनलाल की मलयालम फिल्म व्रुशभा से एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं.

The post महीप कपूर ने खोली पति संजय कपूर की पोल,एक्टर का था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment