मल्टीबैगर Power Stocks के लिए गुड न्यूज,सोलर प्रोजेक्ट का कॉन्ट्रैक्ट मिला

मुंबई – केपीआई ग्रीन एनर्जी (KPI Green Energy) को कुल 74.30 मेगावाट की सौर ऊर्जा परियोजनाओं के क्रियान्वयन के लिए नए ठेके मिले हैं।कंपनी ने कहा, ‘‘ हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि केपीआई ग्रीन को सौर ऊर्जा परियोजनाओं के क्रियान्वयन के लिए कुल 74.30 मेगावाट के नए ठेके मिले हैं.’’केपीआई ग्रीन एनर्जी ने शेयर बाजार को दी सूचना में बताया कि उसकी पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनियां सन ड्रॉप्स एनर्जिया प्राइवेट लिमिटेड और केपार्क सनबीट प्राइवेट लिमिटेड ठेकों की शर्तों के अनुसार परियोजनाओं को पूरा करेंगी.

एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, कंपनी ने कहा, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि केपीआई ग्रीन को सोलर एनर्जी प्रोजेक्ट्स के क्रियान्वयन के लिए कुल 74.30 मेगावाट के नए ठेके मिले हैं. केपीआई ग्रीन एनर्जी ने शेयर बाजार को दी सूचना में बताया कि उसकी पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडियरी कंपनियां सन ड्रॉप्स एनर्जिया प्राइवेट लिमिटेड और केपार्क सनबीट प्राइवेट लिमिटेड ठेकों की शर्तों के अनुसार प्रोजेक्ट्स को पूरा करेगी.

मल्टीबैगर पावर स्टॉक का 52 वीक हाई 2,109.25 और लो 312.86 है. पावर कंपनी का मार्केट कैप 10,902.11 करोड़ रुपये है. स्टॉक रिटर्न की बात करें तो एक हफ्ते में यह 5 फीसदी लुढ़का है. जबकि एक महीने में 19 फीसदी, 3 महीने में 64 फीसदी और इस साल अब तक 90 फीसदी चढ़ा है. 6 महीने में स्टॉक ने 230 फीसदी और एक साल में 436 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है.

The post मल्टीबैगर Power Stocks के लिए गुड न्यूज,सोलर प्रोजेक्ट का कॉन्ट्रैक्ट मिला appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment