मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का नहीं हुआ ब्रेकअप?,सामने आई सच्चाई

मुंबई – मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में इन्हें लेकर खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन अब इसे महज एक ‘अफवाह’ बताया जा रहा है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि ये सभी खबरें बेबुनियाद हैं और इनमें कोई सच्चाई नहीं है. अब मलाइका-अर्जुन के ब्रेकअप के बारे में सुन सबको झटका लगा. मगर अब मलाइका अरोड़ा ने साफ कर दिया है कि ये सब बकवास है. अर्जुन कपूर और उनका रिश्ता बरकरार है. 5 साल से दोनों रिश्ते में हैं और अभी भी दोनों साथ हैं. दोनों 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और 2019 में दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था.चलिए बताते हैं आखिर क्या कहती है रिपोर्ट.

मलाइका और अर्जुन अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में है

कई जगह ऐसी खबरें चल रही थीं, जिनमें कहा जा रहा था कि अब मलाइका और अर्जुन अलग हो गए हैं. हालांकि, इससे पहले भी मलाइका और अर्जुन अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं. साल 2022 में भी दोनों के रिश्ते को लेकर ऐसी ही अफवाहें फैली थीं. उस वक्त अर्जुन कपूर ने खुद इन खबरों पर रिएक्ट किया था.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का नहीं हुआ ब्रेकअप

पिंकविला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है और अब वो साथ में नहीं है. मलाइका के मैनेजर ने पुष्टि की है कि वह अभी भी अर्जुन को डेट कर रही हैं. उन्होंने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, “नहीं नहीं. ये सब अफवाहें हैं.” गौरतलब है कि पिंकविला की रिपोर्ट में बताया गया कि मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बहुत खास था और दोनों एक-दूसरे के दिलों में हमेशा खास जगह रखेंगे. उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में गरिमापूर्ण चुप्पी बनाए रखेंगे. वे किसी को भी अपने रिश्ते को खराब करने या उसका विश्लेषण करने की अनुमति नहीं देंगे.”

5 साल का रिलेशनशिप

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की डेटिंग को 5 साल हो गए हैं. मगर कुछ समय से तरह तरह की बातें सामने आ रही है. शुक्रवार को ही ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट में दावा किया गया कि अर्जुन-मलाइका ने आपसी सहमति से ब्रेकअप कर लिया है. अब एक्ट्रेस की पूर्व मैनेजर कह रही हैं कि ये सब अफवाहें हैं. हालांकि अभी तक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने इन सभी गॉसिप्स पर रिएक्ट नहीं किया है.

कब से रिश्ते में हैं मलाइका और अर्जुन

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता साल 2018 में शुरू हुआ था. फिर साल 2019 ने दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक किया. मलाइका अरोड़ा की इससे पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान संग शादी हुई थी मगर 19 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. अरबाज संग उनका एक बेटा अरहान भी है.

मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को लेकर क्या कहा गया था

31 मई को IANS की रिपोर्ट में कहा गया कि मलाइका और अर्जुन ने बहुत ही पीसफुली अपनी राहें अलग कर रही हैं. हालांकि दोनों में बातचीत अभी भी जारी है. दोनों की दोस्ती आगे भी जारी रहेगी.

पहले भी उड़ चुकी अफवाहें

साल 2022 में भी कपल को लेकर अफवाहें उड़ी थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. तब अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर कर क्रिप्टिक पोस्ट लिखा था और सभी अफवाहों को खारिज कर दिया था.

मैनेजर का आया ये रिएक्शन

मगर मलाइका अरोड़ा की मैनेजर ने इन अफवाहों को खारिज किया है। इंडिया टुडे के मुताबिक, मलाइका की मैनेजर का कहना है कि अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की खबरें सिर्फ अफवाह है। फिलहाल, अर्जुन कपूर या मलाइका अरोड़ा में से किसी ने भी अपने ब्रेकअप की खबर पर मुहर नहीं लगाई है और ना ही इसका खंडन किया है।

अर्जुन कपूर इन फिल्मों में आएंगे नजर

अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर अगली बार मेरी पत्नी के रीमेक में दिखेंगे. फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह काम कर रही है. इसके अलावा वो रोहित शेट्टी की मूवी सिंघम अगेन में विलेन के किरदार में नजर आएंगे. मूवी में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण भी है. वहीं, मलाइका अरोड़ा की बात करें तो वो पिछली बार डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में बतौर जज के रुप में दिखी थी.

The post मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का नहीं हुआ ब्रेकअप?,सामने आई सच्चाई appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment