मर्डर केस में सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप हुए गिरफ्तार

मुंबई – बेंगलुरु पुलिस ने एक मर्डर केस में पॉपुलर कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप को हिरासत में लिया है. इस मामले में दर्शन समेत 13 लोगों को कस्टडी में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.शहर के चितादुर्गा इलाके के रेनुकास्वामी नामक युवक की हत्या में दर्शन का नाम आने की वजह से उन्हें हिरासत में लिया गया है. रेणुकास्वामी का शव रविवार को कामाक्षीपाल्या के पास एक नाले में मिला था. यह घटना तब सामने आई थी, जब आते-जाते लोगों ने गली के कुत्तों को नाले से एक शव को घसीटते हुए देखा। इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी.

आरोपी ने दर्शन का नाम बताया

हत्या के एक मामले में एक आरोपी ने दर्शन का नाम बताया है और पुलिस आरोपी के बयान के आधार पर ही दर्शन को हिरासत में लिया है. पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार, 10 से ज्यादा लोगों से पूछताछ चल रही है. रेणुकास्वामी चित्तदुर्ग में एक मेडिकल शॉप में काम करता था और हाल ही में उसकी शादी हुई थी.रेणुकास्वामी को चित्रदुर्ग से पहले किडनैप किया गया था और इसके बाद शहर के वेस्टर्न हिस्से कामाक्षीपाल्या में उसका शव मिला था. बेंगलुरु पुलिस ने कहा, “सीसीटीवी की जांच की गई और पीड़ित की पहचान चित्रदुर्ग निवासी रेणुकास्वामी के रूप में हुई.”

मर्डर मिस्ट्री का दूसरा किरदार दर्शन

दर्शन थूगुदीप की गिनती कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े एक्टर्स में होती है. वह फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. एक्टर दर्शन ने 2002 में फिल्म मजेस्टिक से डेब्यू किया था. अब तक वह ‘नवग्रह’, ‘गज’, ‘करिया’, ‘यजमान’ जैसी हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. उनकी आखिरी फिल्म 2023 में रिलीज हुई ‘ काटेरा’ थी. वह इस मर्डर मिस्ट्री के तीसरे किरदार हैं. दर्शन फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं. दर्शन पर रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है. एक्टर दर्शन ने दो शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम विजयलक्ष्मी है और दूसरी पत्नी पवित्रा गौड़ा हैं. मामला पवित्रा को अश्लील मैसेज भेजे जाने से जुड़ा है.

कन्नड़ फिल्मों के जाने माने अभिनेता हैं दर्शन

बता दें कि एक्टर दर्शन कन्नड़ सिनेमा के ए-लिस्टर्स एक्टर्स में आते हैं. दर्शन एक जाने माने एक्टर,प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर हैं। उन्होंने मजेस्टिक, ध्रुवा,लंकेश पत्रिके,धर्मा, दर्शन, जोथे जोथेयल,सारथी, मिस्टर ऐयर्यवार्ता, क्रांति और काटेरा जैसी कुछ हिट फिल्में दीं हैं. दर्शन को फिल्मों में बड़ा ब्रेक 2000 में पी.एन. सत्या द्वारा निर्देशित फिल्म मैजेस्टिक से मिला था.ये फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी.

The post मर्डर केस में सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप हुए गिरफ्तार appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment