भाबीजी घर पर हैं फेम एक्टर फिरोज खान का निधन

मुंबई – मशहूर फिल्म और टीवी एक्टर फिरोज खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। गुरुवार, 23 मई को सुबह तड़के उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया। फिरोज खान मेगास्टार अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट थे, और उनकी खूब मिमिक्री व एक्टिंग किया करते थे। लोग इसी वजह से फिरोज खान को ‘फिरोज खान अमिताभ डुप्लीकेट’ नाम से बुलाने लगे थे।

फिरोज खान का निधन

बता दें कि टीवी ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी धूम मचा चुके फिरोज बिग बी की मिमिक्री और एक्टिंग के लिए दुनिया भर में जाने जाते थे। फिरोज खान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट बनकर स्टारडम बटोरने के बाद कई फिल्मों में काम किया। बता दें कि गुरुवार, 23 मई को सुबह तड़के यूपी के बदायूं में फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन हो गया।

अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते

पॉपुलर टीवी शोज में काम करने के बावजूद उन्हें असली पहचान अमिताभ बच्चन की मिमिक्री से मिली. वो अक्सर सुपरस्टार के फिल्मी सीन और किरदारों को रीक्रिएट करते थे. उनका डुप्लीकेट बनकर कई लाइव शोज भी किए हैं. फिरोज खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. इसमें उनके 1 लाख 9 हजार फॉलोअर्स हैं. एक दिन पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. जो पहले का रिकॉर्ड किया लगता है. इसमें वो दोस्तों संग बैठकर रील बनाते नजर आ रहे थे. वहीं दो दिन पहले अमिताभ बच्चन के लुक में एक वीडियो शेयर किया था. अब इसपर फैन्स के भर-भरकर रिएक्शंस सामने आ रहे हैं.

फिरोज खान, दीपिका कक्कड़ भी हैं फैन

फिरोज खान (Amitabh Bachchan duplicate) कुछ समय से बदायूं में थे, और यहां रह कर भी कई इवेंट्स में हिस्सा ले रहे थे। वह सोशल मीडिया के जरिए भी परफॉर्मेंस दे रहे थे। फिरोज खान ने 4 मई को बदायूं क्लब में मतदाता महोत्सव में अपनी आखिरी परफॉर्मेंस दी थी, जिसे लोगों ने खूब सराहा था। आज उनके निधन से सबको सदमा लगा है और वो दुखी हैं। फिरोज खान की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम भी इन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

The post भाबीजी घर पर हैं फेम एक्टर फिरोज खान का निधन appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment