भाजपा सरकार के लिए पीरान कलियर में चढ़ाई गई चादर,साबिर साहब की दरगाह पर चढ़ाई चादर

नई दिल्ली – देश लोकसभा चुनाव का रण शुरू हो चुका है. तीन चरणों की मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद आज यानी 13 मई को देशभर में चौथे चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं. इसी उत्तराखंड के हरिद्वार में पीएम मोदी की जीत के लिए मुस्लिम समाज के लोगों ने दुआ मांगी है. हरिद्वार की विश्व प्रसिद्ध साबिर साहब की दरगाह पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत को लेकर चादर चढ़ाई गई है. साथ ही उनकी जीत के लिए दुआ की गई.

विश्व प्रसिद्ध साबिर साहब की दरगाह

अध्यक्ष शादाब शम्स ने Monday को बताया कि विश्व प्रसिद्ध साबिर साहब की दरगाह पर Prime Minister Narendra Modi की जीत को लेकर चादर पेश की गई और उनकी जीत को लेकर दुआ मांगी गई. हमने दुआ की है. साबिर पाक के इस आसताने में आये हैं और हमने साफ मन से यहां दुआ की है कि इस वक्त दुनिया में हर तरफ अफरा तफरी का माहौल है. जंग के कगार पर मुल्क खड़े हैं. ऐसी हालत में मुल्क की भाग दौड़ मजबूत हाथों में होनी चाहिए. अगर कोई कमजोर व्यक्ति आ गया तो देश की सुरक्षा को खतरा हो सकता है. इसलिए हम सभी ने दरगाह पर दुआ की कि इस बार मोदी एक ऐतिहासिक जीत के साथ एक बार फिर प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी संभालें. वह एक ऐतिहासिक जीत के साथ एक बार फिर प्रधानमंत्री बनें और वह यहां आएं.

पीएम मोदी की जीत के लिए दुआ

उन्होंने आगे कहा कि अभी जो हालात हैं अगर कोई कमजोर व्यक्ति आ गया तो देश की सुरक्षा को खतरा हो सकता है. इसलिए हमें दुआ किया सभी आपकी दरगाह पर इस बार मोदी जी एक ऐतिहासिक जीत के साथ एक बार फिर प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी संभाले. वह एक ऐतिहासिक जीत के साथ यहां आए. वह एकबार फिर प्रधानमंत्री बने उत्तराखंड के अंदर पांचो लोकसभा सीटे हम उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में हम भारी बहुमत से जीत कर आए.

The post भाजपा सरकार के लिए पीरान कलियर में चढ़ाई गई चादर,साबिर साहब की दरगाह पर चढ़ाई चादर appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment