भांजे कृष्णा की इस बात से नाराज थे गोविंदा,एक्टर ने अब किया खुलासा

मुंबई – गोविंदा पिछले कई सालों से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. लेकिन अपने भांजे कृष्णा के साथ मनमुटाव को लेकर वो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. कई दिनों से कहा जा रहा है कि मामा-भांजे के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा है. हालांकि हाल ही में गोविंदा कृष्णा की बहन की शादी में अपने बेटे यशवर्धन के साथ पहुंचे थे. इसके बाद से लग रहा है मामा-भांजे के बीच सब कुछ ठीक हो गया है. लेकिन दोनों के बीच आखिर झगड़ा या मनमुटाव की क्या वजह थी. ये किसी को नहीं पता.

भांजे कृष्णा की इस बात से नाराज थे गोविंदा

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा में झगड़े की शुरुआत साल 2016 में हुई थी. गोविंदा उस दौरान फिल्म ‘जग्गा जासूस’ से कमबैक कर रहे थे. फिल्म के प्रमोशन के लिए जब गोविंदा, पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ कृष्णा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में जाने से पहले ‘द कपिल शर्मा’ पहुंच गए तो भांजे को यह बात बुरी लग गई. बता दें, तब कृष्णा ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ का हिस्सा हुआ करते थे.

गोविंदा ने अब किया खुलासा

हालांकि गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आखिर वो अपने भांजे से किस बात पर नाराज है. गोविंदा ने कृष्णा के बारे में उस इंटरव्यू में खुलकर सारी बातें की थी. दरअसल हुआ कुछ यूं कि जब कृष्णा के घर पर बच्चे हुए थे, तो गोविंदा उनसे मिलने गए थे. लेकिन कृष्णा को लगता है कि मामा उनसे मिलने नहीं आए. गोविंदा ने कहा था, “जब कृष्णा के बच्चे हुए तो मैं सुनीता के साथ हॉस्पिटल बच्चों से मिलने के लिए गया था. लेकिन वहां हमें उनसे मिलने से मना कर दिया गया था. मैंने सुनीता से कहा शायद इंफेक्शन के डर से ऐसा कहा गया हो.”

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच पिछले 8 सालों से झगड़ा

बता दें कि, गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच पिछले 8 सालों से झगड़ा चल रहा है। दरअसल, कृष्णा ने अपने मामा को एक शो में बुलाया था लेकिन एक्टर ने आने से मना कर दिया। हालांकि दोनों परिवार वालों के बीच दूरी तब आई जब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट किया था जिसमे लिखा था, कुछ लोग पैसे के लिए डांस करते हैं। गोविंदा की पत्नी को लगा ये ट्वीट एक्टर के लिए लिखा गया है। खैर अब सालों बाद ये झगड़ा खत्म हो चुका है। कृष्णा और कश्मीरा ने गोविंदा का खुले दिल से आरती की शादी में स्वागत किया था।

“खुद बातें सोच कर बैठे हैं”

गोविंदा ने बताया था कि वो कृष्णा को कई बार बता चुके हैं कि वो उनके बच्चों से मिलने के लिए आए थे. लेकिन वो मानने के लिए राजी ही नहीं है और इसी बात को वो कई बार कह चुके हैं कि आप मेरे बच्चों से मिलने नहीं आए थे. इसके साथ ही गोविंदा ने पहले के एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि कृष्णा उन्हें अपना दुश्मन भी बता चुके हैं. गोविंदा का मानना है कि कृष्णा उनके बारे में खुद से कुछ बातें सोच कर बैठ गए हैं.

एक वजह ये भी है

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक वजह दोनों के झगड़े की ये भी बताई जाती है कि सालों पहले एक बार कृष्णा ने गोविंदा को अपने शो में इनवाइट किया था. लेकिन गोविंदा उनके शो में न जाकर कपिल शर्मा के शो में चले गए थे. उनके शो में आने के बाद कृष्णा की एक्स वाइफ कश्मीरा ने गोविंदा पर तंज कसते हुए एक पोस्ट कर लिखा था, “कुछ लोग पैसे के लिए डांस करते हैं” कश्मीरा के ट्वीट के बाद गोविंदा और उनकी पत्नी ने कृष्णा और कश्मीरा से दूरी बना ली थी. हालांकि अब जब गोविंदा आरती की शादी में पहुंचे, तब वो सभी से प्यार से मिलते हुए नजर आए.

आखिरकार आरतीसिंह की शादी में पहुंचे मामा गोविंदा

आरती की शादी में मामा गोविंदा पूरे जोशो खरोश के साथ शिरकत करते नजर आए. गोविंदा के आने से मामा भांजे के रिश्तों में जमी बर्फ पिघल गई है और कहा जा रहा है कि दोनों के बीच रिश्ता फिर से अच्छा हो गया है. गोविंदा ने एक इंटरव्यू में इस बात को लेकर अपनी राय जाहिर भी की है. गोविंदा ने इंटरव्यू में कहा कि उनको अंदाजा नहीं है कि लोग किसलिए उनके और कृष्णा के बीच कड़वाहट की बात करते हैं. गोविंदा ने कहा कि गोविंदा ने कहा कि वो कृष्णा से इसलिए अपसेट हैं क्योंकि कृष्णा कई बार कह चुके हैं कि मामा मेरे बीमार बच्चे को देखने नहीं आए. गोविंदा ने कहा कि कृष्णा कई बार ये कह चुका है लेकिन ये गलत बात है.

गोविंदा और कृष्णा के बीच की वजह बना ट्वीट

गोविंदा ने कहा कि जब कृष्णा का बच्चा बीमार हुआ तो वो अपनी पत्नी सुनीता के साथ अस्पताल बच्चे को देखने गए. वहां उन्होंने बच्चे को देखा भी, फिर उन्हें कहा गया कि बच्चे के करीब नहीं जा सकते. उनको लगा कि हो सकता है कि इंफेक्शन या अन्य वजहों से ऐसा कहा गया है. गोविंदा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि वो बच्चे के देखने नहीं गए. वो गए और उन्होंने बच्चे को देखा भी. लेकिन कृष्णा ये बात स्वीकार ही नहीं करता है और वो जो भी इंटरव्यू करता है, उसमें वो बार बार कहता है कि मामा मेरे बच्चों को देखने नहीं आए. आपको बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के बीच के रिश्तों की तल्खी करीब आठ साल पहले शुरू हुई थी. कहा जाता है कि इस तल्खी में कृष्णा की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीर शाह का कथित ट्वीट भी शामिल था. कश्मीरा ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं. गोविंदा की पत्नी सुनीता को लगा कि ये ट्वीट उनके परिवार के लिए किया गया है और इस वजह से मामा भांजे के परिवारों के बीच दूरी आ गई.

The post भांजे कृष्णा की इस बात से नाराज थे गोविंदा,एक्टर ने अब किया खुलासा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment