ब्रेकअप के बाद गम में डूबी अनन्या पांडे?,बोली -‘मैंने अपनी आत्मा खो दी’

मुंबई – अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप की खबरें हैं। वैसे तो आदित्य और अनन्या ने न ही अपने रिश्ते को लेकर कोई अनाउंसमेंट की थी। अब न ही अपने ब्रेकअप को लेकर किसी तरह की बात कही है। अनन्या का एक वीडियो सामने आया है जिसमें शनाया कपूर भी दिखाई दे रही हैं।लोगों का मानना है कि अनन्या ब्रेकअप होने की वजह से काफी दुखी हैं। दरअसल, स्टारकिड्स के बेस्टफ्रेंड ओरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है। वो सभी से एक ही सवाल पूछते हैं कि आपने लास्ट वीक क्या खोया? सभी ने इस सवाल को मजेदार जवाब दिया।

ब्रेकअप के बाद गम में डूबी अनन्या पांडे

अनन्या के जवाब ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। जब ओरी ने अनन्या से पूछा कि उन्होंने इस वीकेंड क्या खोया है, तो अनन्या ने जवाब दिया कि उन्होंने अपनी आत्मा खो दी है।इससे पहले पिंकविला पर सवाल-जवाब के दौरान अनन्या पांडे से पूछा गया था कि आखिरी बार वह कब रोई थीं। इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि वह 2-3 दिन पहले बिना पलक झपकाए रो पड़ी थीं। इसके पीछे का कारण पूछे जाने पर अनन्या ने बताया कि ऐसा उनकी मां से झगड़े के कारण हुआ था।

एक पोस्ट के जरिए अनन्या पांडे ने दिया था रिश्ते पर हिंट

अनन्या पांडे ने बीते महीने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में लिखा था, अगर कोई चीज आपके लिए बनी है तो वो वापस आपके पास जरूर आएगी। अगर वो चीज जाती है तो सिर्फ आपको पाठ पढ़ाने के लिए, जिसे आपको खुद ही सीखना होगा।अगर कोई चीज आपके लिए ही बनी है, तो आप उसे खुद से दूर रखने की कितनी भी कोशिश करो, वो आपके पास वापस जरूर आएगी। आप चाहे उसे नकारते रहो, या आप ये सोचो कि इतनी खूबसूरत चीज कभी आपकी हो ही नहीं सकती। अगर आप वाकई किसी चीज को चाहते हैं तो वो चीज आपके दिल का टुकड़ा नहीं बनती वो आपके दिल की गहराई में बसती है।

ओरी ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड स्टार किड्स के स्पेशल फ्रेंड और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ओरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो किसी नाइट पार्टी के बाद अपने दोस्तों से पूछते दिख रहे हैं कि ‘कल आपने क्या खोया’. सभी ने इस सवाल पर अतरंगी जवाब दिए. वीडियो में कोई इंगेजमेंट रिंग खोने, कोई वॉलेट, वर्जिनिटी और जिंदगी जीने की इच्छा खोने का दुख जता रहा है शनाया कपूर जूता खोने की बात करती दिख रही हैं. वहीं, जब अनन्या की बारी आई तो उन्होंने दुखी चेहरा बनाकर कहा ‘मैंने अपनी आत्मा खो दी है’. यहां देखें वायरल हो रहा ओरी का ये वीडियो-

ओरी के वीडियो में अनन्या का हाल देखकर कई फैंस को चिंता हो गई है. पोस्ट पर मिल रहे कमेंट् को देखें तो कई लोगों को एक्ट्रेस के चेहरे पर ब्रेकअप का दुख नजर आ रहा है. बता दें कि अनन्या और आदित्य ने भले ही खुलकर अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया था लेकिन दोनों वैकेशन पर साथ घूमते दिखाई दिए थे और दोनों की लीक हुई तस्वीर ने तहलका मचा दिया था. इसके अलावा अनन्या ने करण जौहर के चैट शो पर भी अपने रिश्ते की हिंट दी थी.

अनन्या पांडे के लिए फिक्रमंद हुए फैंस

कई यूजर्स को अनन्या पांडे उदास लगीं। लोगों ने उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह दी। एक यूजर ने कहा, “अनन्या, रोना नहीं बेटा।” एक ने कहा, “अनन्या मजबूत रहो।” एक यूजर ने कहा, “अनन्या जल्दी ठीक हो जाओ।” एक और ने लिखा, “मेरी आत्मा, बहुत पर्सनल है।” एक ने कहा, “अनन्या बहुत उदास लग रही हैं।” सोशल मीडिया पर लोग अनन्या पर प्यार लुटा रहे हैं।

अनन्या पांडे वर्कफ्रंट

आखिरी बार अनन्या पांडे को सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म ‘खो गये हम कहां’ में देखा गया था। जल्द ही वह ‘द अनटोल्ट स्टोरी ऑफ सी शंकरण नायर’ में दिखाई देंगी। वह वेब सीरीज की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। हाल ही में, उनकी पहली वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ (Call Me Bae) की रिलीज डेट से पर्दा उठा है। सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 6 सितंबर से स्ट्रीम होगी। बता दें कि अनन्या पांडे और आदित्य पिछले 2 सालों से रिलेशनशिप में थे। दोनों को कई बार साथ समय बिताते स्पॉट किया जा चुका है। अनन्या पांडे ने कॉफी विद करण में भी अपने रिश्ते पर हिंट दिया था।

The post ब्रेकअप के बाद गम में डूबी अनन्या पांडे?,बोली -‘मैंने अपनी आत्मा खो दी’ appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment