ब्रिजस्टोन इंडिया ने लॉन्च किया नया प्रीमियम ड्यूलर ऑल-टेरेन 002 टायर

नई दिल्ली – ऑटो बाजार में ऑफ रोडिंग और ऑन रोडिंग के लिए ट्रेंड लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी सिलसिले में ब्रिजस्टोन इंडिया ने बेहतर पकड़ और स्थिरता के लिए एक नया और प्रीमियम टायर लॉन्च किया है. कंपनी ने डुएलर ऑल-टेरेन (ए/टी) 002 टायर लॉन्च किया है. ड्यूलर ए/टी 002 टायर तकनीक है जो ऑन-रोड और ऑफ-रोड अनुभव को सहज बनाने के लिए तैयार किया गया है. डुएलर ए/टी002 ब्रिजस्टोन की डुएलर रेंज जिसे विशेष रूप से एसयूवी और 4X4 के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उत्कृष्ट गीली और सूखी पकड़ और हैंडलिंग प्रदान करता है.

ब्रिजस्टोन के नए ड्यूलर ए/टी002 टायर न्यू जेनरेशन और प्रीमियम क्वॉलिटी का है, जो विशेष रूप से ऑन-रोड और ऑफ-रोड क्षमताओं को बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है और यह सभी इलाकों में ड्राइविंग के लिए एक नया स्टैंडर्ड स्थापित करता है. इसे 5 रिब-टेक्नॉलजी के साथ इंजीनियर किया गया है, जिसकी वजह से टायर की लाइफसाइकल तो बढ़ती ही है, साथ ही यह कार की माइलेज बढ़ाने में भी मददगार साबित होता है.ड्यूलर ए/टी002 और टुरांडा 6आई दोनों, प्रीमियम टायरों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए ब्रिजस्टोन के रणनीतिक प्रयास को दर्शाते हैं.

ब्रिजस्टोन इंडिया के प्रबंध निदेशक हिरोशी योशिज़ेन ने कहा कि ब्रिजस्टोन इंडिया में हम भारतीय बाजार को विश्व स्तरीय उत्पाद देने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो बेहतर ड्राइविंग आराम और सुरक्षा प्रदान करते हैं. डुएलर ऑल-टेरेन AT002 एक ऐसा उदाहरण है जहां भारतीय ग्राहकों को एक प्रीमियम उत्पाद से लाभ होगा जो अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ है और विश्व स्तरीय तकनीक द्वारा समर्थित है.इसके अलावा कंपनी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी राजर्षि मोइत्रा ने कहा कि नया डुएलर ऑल-टेरेन AT002 विशेष रूप से एसयूवी और 4×4 के लिए डिज़ाइन किया गया है जो ग्राहकों को सड़क और ऑफ-रोड पर उत्कृष्ट ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है.

ब्रिजस्टोन उपभोक्ताओं की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने उत्पाद लाइनअप को बढ़ाने के लिए लगातार प्रतिबद्ध है. भारत में उभरते ऑटोमोटिव परिदृश्य को पूरा करने के लिए, ब्रिजस्टोन ने हाल ही में यात्री वाहन खंड के लिए एक नया प्रीमियम टायर TURANZA 6i भी पेश किया. डुएलर ए/टी002 और टुरान्ज़ा 6आई दोनों, प्रीमियम टायरों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए ब्रिजस्टोन के रणनीतिक प्रयास को दर्शाते हैं, जो बाजार में ब्रांड की नेतृत्व स्थिति को मजबूत करता है.

The post ब्रिजस्टोन इंडिया ने लॉन्च किया नया प्रीमियम ड्यूलर ऑल-टेरेन 002 टायर appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment