बेबी बंप’ वीडियो वायरल होने से चर्चा में कटरीना कैफ,क्या बनने वाली है मां

मुंबई – बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को लेकर चर्चा है कि वो प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में कटरीना का लंदन से एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनके पति विक्की कौशल उनका हाथ पकड़कर वॉक करते नजर आ रहे हैं।इस वीडियो में कटरीना लूज आउटफिट्स पहने धीमे-धीमे वॉक करती दिख रही हैं। ऐसे में यूजर्स के बीच यह चर्चा शुरू हो गई कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं।

वीडियो में दिखे विक्की-कैटरीना

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों एक साथ फुटपाथ पर चल रहे हैं। एक्टर कैटरीना कैफ को संभालते दिख रहे हैं। विक्की कौशल ऑल ब्लू आउटफिट में दिख रहे हैं। वहीं कैटरीना कैफ ने जीन्स और व्हाइट शूट के साथ लंबे कोट पहन रखा है, जो काफी ढीला है और उसे पहने वो काफी मोटी नजर आ रही हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि कोट के जरिए कैटरीना कैफ अपना बेबी बंप छिपा रही हैं। आराम से घूमते हुए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नजर आ रहे हैं। वैसे कपल की ओर से फिलहाल कोई कंफर्मेशन नहीं है। कैटरीना और विक्की दोनों ने ही इन अफवाहों की कोई पुष्टि नहीं की है।

पति विक्की कर रहे हैं देखभाल

कटरीना कैफ यूके की रहने वाली हैं। उनका बचपन वहीं गुजरा है। अभिनेत्री का लंदन के हैम्पस्टेड में घर भी हैं। इन दिनों पत्नी विक्की भी वहीं उनके साथ हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन लंदन में मनाया था।

लंदन में ही देंगी बच्चे को जन्म

कटरीना UK में ही पली-बढ़ी हैं और लंदन के हैम्पस्टेड में उनका घर भी है। ऐसे में वो अनुष्का शर्मा की तरह ही लंदन में ही अपने बच्चे की डिलीवरी कर सकती हैं। विक्की भी इन दिनों वहीं हैं।कटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज रिसॉर्ट में ट्रेडिशनल हिंदू सेरेमनी से शादी की थी।

विक्की और कटरीना वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ आखिरी बार टाइगर 3 और मेरी क्रिसमस में नजर आई थीं। अब जल्द जी ले जरा में नजर आएंगी। हालांकि, इस फिल्म पर कोई काम शुरू नहीं हुआ है। वहीं विक्की कौशल की बात करें तो बैड न्यूज और लव एंड वॉर में नजर आएंगे।

The post बेबी बंप’ वीडियो वायरल होने से चर्चा में कटरीना कैफ,क्या बनने वाली है मां appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment