बेडरूम में लड़का लेकर पहुंची जान्हवी कपूर,बोनी कपूर ने CCTV में पकड़ा

मुंबई – जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक मजेदार किस्सा शेयर किया है. जहां जाह्नवी कपूर ने बताया कि एक बार चुपके से वह लड़के को कमरे में ले गई थीं और फिर उन्होंने उसे खिड़की से कूदने के लिए कह दिया था.बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन्स में बिजी चल रही हैं. ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के लिए जाह्नवी कपूर बैक-टू-बैक इंटरव्यू भी दे रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने मजेदार किस्सा शेयर किया है. जहां एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार वह किसी को कमरे में ले गई थीं और फिर उन्होंने उसे खिड़की से कूदने के लिए कह दिया था. क्योंकि वह नहीं चाहती थी वह दरवाजे से बाहर जाए.

जाह्नवी कपूर मैशेबल इंडिया

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor News) ने हाल ही में मैशेबल इंडिया को एक इंटरव्यू दिया है. जहां जाह्नवी कपूर ने बताया, ‘मैं किसी को चुपचाप अपने कमरे में ले गई थी और नहीं चाहती थी कि वह फ्रंट डोर से बाहर जाए. तो मैंने उसे कूद जाने के लिए कह दिया. मेरी गाड़ी वहां खड़ी थी. कार ऊंची थी, लेक्सस कार थी तो मैंने कहा कार पर कूद जाओ और पलटकर निकल जाना. उसने ऐसा ही किया. लेकिन डैड (बोनी कपूर) ने यह सब सीसीटीवी पर देख लिया. उनका रिएक्शन था, तुम क्या कर रही हो?…’

जान्हवी कपूर ने Mashable India के साथ बातचीत

जान्हवी कपूर ने Mashable India के साथ बातचीत के दौरान कहा कि “मैं किसी को चुपचाप अपने कमरे में लेकर गई थी और नहीं चाहती थी कि वह फ्रंट डोर से बाहर निकले. मैंने उसको कूदने के लिए कह दिया और मेरी कर वहां पर खड़ी हुई थी. कार बेहद लंबी थी, लेक्सस कार थी.इसीलिए मैंने उसको कार पर कूदने के लिए कह दिया.जान्हवी कपूर ने इसी इंटरव्यू के दौरान आगे कहा कि “मैंने उसको कूदने के लिए कहा और पलट कर निकल जाने के लिए भी कह दिया। उसने ठीक वैसा ही किया और यह सब डैड ने सीसीटीवी कैमरा में देख लिया. उन्होंने रिएक्ट करते हुए कहा कि तुम कर क्या रही हो.बाद में उन्होंने मेरे कमरे के बाहर ग्रिल लगवा दी और इससे की कमरे में ना तो कोई अंदर आ सके और ना ही कोई बाहर कूद सके.

The post बेडरूम में लड़का लेकर पहुंची जान्हवी कपूर,बोनी कपूर ने CCTV में पकड़ा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment