बेटी मालती संग एयपोर्ट पर कूल अंदाज में दिखी प्रियंका चोपड़ा

मुंबई – प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी पर्सनल और पेशेवर जीवन की झलक अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. उनकी बेटी मालती मैरी और उनकी प्यारी हरकतों के बारे में पोस्ट नेटिज़न्स की पसंदीदा बन गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने अगले प्रोजेक्ट, द ब्लफ पर जाने से पहले अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी समय का आनंद लिया हैं.अब प्रियंका ने अपनी छोटी बेटी मालती के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचने का एक वीडियो साझा किया है, जिसे उन्होंने सबसे अच्छा ट्रैवल पार्टनर बताया है.

प्रियंका ने मालती को बेस्ट ट्रैवल पार्टनर

प्रियंका ने मालती को बेस्ट ट्रैवल पार्टनर भी बताया. मंगलवार को, PeeCee ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मालती के साथ एक बेहद ही क्यूट और मन मोहने वाला वीडियो शेयर किया, जिसको देखने के बाद किसी के भी चेहरे पर स्माइल आ जाए. वीडियो में मालती अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं और अपने छोटे-छोटे पैरों से वहां घूमती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है मम्मा-बेटी की जोड़ी को एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रहे हैं.

मालती मैरी के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं प्रियंका

आज, 28 मई को, प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म, द ब्लफ़ की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुँचते ही एक रील साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर गईं. उसके हवाई जहाज की खिड़की के बाहर एक शानदार सीन दिखाई दे रहा था. अगले फ्रेम में प्रियंका की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है.

कैसे मैनेज करती हैं मदरहुड ड्यूटीज?

प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर, 2018 में काफी समय तक हॉलीवुड सिंगर-एक्टर निक जोनस को डेट करने के बाद शादी की थी. कपल ने शादी के चार साल बाद जनवरी, 2022 में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया था. पीसी क्विंट नियॉन से बात करते हुए जब एक्ट्रेस से पूछा गया था कि वे अपने काम और मदरहुड ड्यूटीज को कैसे मैनेज करती हैं? तो एक्ट्रेस ने बताया था कि उनको भी एक काम करने वाली महिला (मां) ने पाला है और इसी से उन्हें मालती की देखभाल करने में काफी मदद मिलती है.

The post बेटी मालती संग एयपोर्ट पर कूल अंदाज में दिखी प्रियंका चोपड़ा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment