बिना शादी के क्या सरोगेसी से दोबारा मां बनने जा रही हैं एकता कपूर?,जानें क्या है पूरा सच

मुंबई – फिल्मों और टीवी जगत की ‘क्वीन’ एकता कपूर को लेकर हाल में ही खबरें आईं कि वह दूसरा बेबी प्लान कर रही हैं. चर्चा थी कि वह एक बार फिर सरोगेसी के जरिए मां बनना चाहती हैं. मगर इन खबरों के पीछे कितनी सच्चाई है. ये अब सामने आ चुका है. मालूम हो, एकता कपूर अभी 48 साल की हैं लेकिन उन्होंने शादी नहीं की है. वह सरोगेसी के जरिए सिंगल मदर बनीं. साल 2019 में उनका बेटा रवि कपूर हुआ. चलिए बताते हैं अब प्रोड्यूसर को लेकर क्या चर्चा चल रही है.दरअसल, बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट सामने आई, जिसमें कहा गया कि एकता कपूर एक बार फिर मां बनने की प्लानिंग में हैं और इस बार भी उन्होंने सरोगेसी पर भरोसा जताया है. इन खबरों पर कपूर परिवार के एक खास सूत्र ने जानकारी दी और बताया कि ये खबर सहीं है या गलत.

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन मां हैं एकता कपूर

एकता कपूर कई बार ये जाहिर कर चुकी हैं कि उनके जीने का उद्देश्य उनके बेटे रवि के होने के साथ अब पूरा हो गया है. एक शानदार प्रोड्यूसर और डायरेक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन मां भी हैं. हाल ही में उनको लेकर खबरें आईं कि एकता एक बार फिर मां बनने का सोच रही हैं, क्योंकि उनके बेटे रवि को भाई या बहन किसी की साथ चाहिए. क्या सच में TV क्वीन दूसरी बार मां बनने की प्लानिंग में हैं, चलिए आपको बताते हैं..

एकता कपूर के दूसरी बार मां बनने पर चर्चा

जबकि ‘बॉलीवुड लाइफ’ की रिपोर्ट ने दावा किया था कि एकता कपूर जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि प्रोड्यूसर ने उन्हें बताया है कि उनका बेटा रवि एक-भाई बहन चाहता है। साथ ही लिखा गया कि एकता भाई-बहन की एहमियत को समझती हैं। इसलिए वह बेटे की इस इच्छा को पूरा करना चाहती हैं। इस फैसले में फैमिली भी उनका सपोर्ट कर रही है।

क्या है एकता कपूर के दूसरी बार मां बनने की खबरों का सच

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि ये सब बातें एकदम बकवास है. लोग सिर्फ एक क्लिक के लिए ऐसी फर्जी खबरें छापते हैं. पत्रकारों को ऐसे बड़े दावें बिना किसी पुख्ता जानकारी के नहीं छापने चाहिए. ये बहुत ही फनी बात है.इसी के साथ एकता कपूर से जुड़े करीबी ने बेबी प्लानिंग की खबरों को खारिज किया.

इस खबर में कोई सच्चाई नहीं

एकता कपूर के एक करीबी सूत्र ने उनके दूसरे बच्चे की खबरों को खारिज करते हुए कहा है कि, ‘ये झूठ है. गलत खबरें बिल्कुल भी एक्सेप्ट नहीं की जाएगी. ये बहुत ही फनी लगता है जब ऐसी झूठी खबर लोग लेकर आते हैं.’ दरअसल सोशल मीडिया पर एकता कपूर को लेकर कहा जा रहा था कि उनका बेटा रावी चाहता है कि उनका कोई दूसरा भाई या बहन हो, लेकिन ये महज एक अफवाह निकली, जिसमें कोई भी सच्चाई नहीं है.

बिना शादी के मां बनी थीं एकता कपूर

एकता कपूर 27 जनवरी, 2019 को सरोगेसी से मां बनी थीं। उन्होंने बेटे का स्वागत किया था और उसका नाम पिता जितेंद्र के असली नाम पर रखा था। उन्होंने शादी नहीं की। क्योंकि उनके पिता ने उन्हें करियर और शादी में से किसी एक चीज को चुनने के लिए कहा था और प्रोड्यूसर ने अपना काम चुना। और शादी ना करने का फैसला किया था।

अबतक कुंवारी हैं एकता कपूर

एकता कपूर का नाम भी उन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल है जो 40 साल की उम्र के बाद भी कुंवारे हैं. एकता ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में खुलासा किया था कि आखिर वो आजतक कुंवारी क्यों हैं? एकता कपूर से जब पूछा गया कि वो कब करेंगी शादी? एकता कपूर ने इसके जवाब में बस मुस्कुराते हुए कहा था कि सलमान खान जब शादी कर लेंगे उसके दो या तीन साल बाद शादी कर लूंगी.

पिता के नाम पर रखा बेटे का नाम

एकता कपूर के घर बेटे का जन्म हुआ. वह अभी 5 साल का है. बेटे का नाम उन्होंने रवि कपूर रखा. एकता ने बेटे का नाम पिता के नाम पर रखा. दरअसल दिग्गज एक्टर जितेंद्र का असली नाम रवि ही है. उन्होंने इंडस्ट्री में आने के बाद नाम बदल लिया था.

तुषार भी सैरोगेसी से बने पिता

बता दें कि एकता कपूर ही नहीं बल्कि उनके छोटे भाई तुषार कपूर भी अपनी बड़ी बहन के कदमों तले चलते हुए सैरोगेसी से ही पिता बने हैं. उनके बेटे का नाम लक्ष्य है. दोनों ही भाई-बहन लाइम लाइट से दूर रहते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो तुषार कपूर अभी भी फिल्मों में सक्रिय हैं लेकिन कम नजर आते हैं. पिछले बार वे अपनी बहन एकता कपूर के ही प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 में नजर आए हैं. इसके अलावा वे फरहाद सामजी की ओटीटी सीरीज पॉप कौन में भी नजर आए थे.

The post बिना शादी के क्या सरोगेसी से दोबारा मां बनने जा रही हैं एकता कपूर?,जानें क्या है पूरा सच appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment