‘बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड’ एनिमेटेड सीरीज पर आया बड़ा अपडेट , एसएस राजामौली ने दिखाई पहली झलक

मुंबई – बाहुबली और बाहुबली 2 की शानदार सक्सेस के बाद अगर आपको ये बताया जाए कि एक बार फिर से बाहुबली की वापसी हो रही है, तो आपका रिएक्शन क्या होगा? डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपने सभी बाहुबली फैन्स को एक बड़ा सरप्राइज दिया है. डायरेक्टर ने अपनी अपकमिंग सीरीज बाहुबली द क्राउन ऑफ ब्लड की अनाउंसमेंट कर दी है. इस खबर के सामने आने के बाद फैन्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है.

नई सीरीज बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड का किया ऐलान

प्रोड्यूसर-डायरेक्टर राजामौली ने बीती शाम इंस्टा स्टोरी और ट्वीट के जरिए अपनी नई सीरीज बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड का ऐलान किया. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें इस सीरीज को लेकर अपडेट दिया गया . इस सीरीज की खास बात ये है कि ये पूरी तरह से एनिमेटेड होने वाली है. बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड की झलक शेयर करते हुए राजमौली ने ये भी बताया है कि जल्द ही इसका ट्रेलर सभी के सामने होगा.

एक्स पर वीडियो किया शेयर

When the people of Mahishmati chant his name, no force in the universe can stop him from returning.

Baahubali: Crown of Blood, an animated series trailer, arrives soon! pic.twitter.com/fDJ5FZy6ld

— rajamouli ss (@ssrajamouli) April 30, 2024

एसएस राजामौली ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में साफ-साफ बाहुबली के नारे सुनाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने इसके कैप्शन में लिखा है कि, “जब महिष्मति के लोग उनका नाम जपते हैं तो ब्रह्मांड की कोई भी ताकत उन्हें वापस लौटने से नहीं रोक सकती. बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड, एक एनिमेटेड सीरीज का ट्रेलर जल्द ही आएगा!”

पहली झलक के बाद फैन्स ने पूछे सवाल

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड की अनाउंसमेंट के बाद फैन्स काफी एक्साइटेड हैं और इसकी कहानी जानने के लिए भी बेकरार हैं. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि इस सीरीज की कहानी कैसी होने वाली है. सीरीज की स्टार कास्ट को लेकर भी कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट में लिख रहे हैं, सुपर बाहुबली. एक यूजर ने सवाल किया कि ये क्या नेटफ्लिक्स पर आएगी.

‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ की पहली झलक

राजामौली ने इंस्टा स्टोरी और ट्विटर के जरिए अपनी इस नई सीरीज ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ की पहली झलक दिखाई। डायरेक्टर ने जो वीडियो शेयर किया है उसके बैकग्राउंड में ‘बाहुबली’ के नारे लगते सुनाई दे रहे हैं।

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड होगी एनिमेटेड सीरीज

‘एसएस राजामौली ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में साफ-साफ बाहुबली के नारे सुनाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने इसके कैप्शन में लिखा है कि, “जब महिष्मति के लोग उनका नाम जपते हैं तो ब्रह्मांड की कोई भी ताकत उन्हें वापस लौटने से नहीं रोक सकती. बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड, एक एनिमेटेड सीरीज का ट्रेलर जल्द ही आएगा!”

लोगों ने खुद की बनाई एनिमेटेड झलकियां भी दिखाई

It should be better than this 🔥🔥🔥 pic.twitter.com/44vt5cdtN3

— Tolly Censor👀 (@TheTollyCensor) April 30, 2024

जहां काफी लोगों ने ये कहा है कि उन्हें इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि इस टीजर को और बेहतर बनाया जा सकता था। कुछ ने खुद की बनाई एनिमेटेड झलकियां भी दिखाई हैं।

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड की पहली झलक वायरल

give prabhas a role bro pic.twitter.com/aVFaB24kpj

— Bloody Sweet Bala (@kuruvibala) April 30, 2024

एसएस राजामौली ने ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ की पहली झलक सोशल मीडिया पर रिवील की है, जिसमें कई लोग बाहुबली-बाहुबली के नारे लगाते सुनाई दे रहे हैं. साथ ही एसएस राजामौली ने कैप्शन में लिखा- ‘जब महिष्मति के लोग उसका नाम पुकारेंगे, तो उसे लौटने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती. बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड, एक एनिमेटेड सीरीज का ट्रेलर जल्द आ रहा है.’ बता दें, राजामौली ने साल 2015 में प्रभास के साथ ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ बनाई थी, फिर साल 2017 में ‘बाहुबली 2’ आई. दोनों ही फिल्मों ने एसएस राजामौली को ताबड़तोड़ कमाई करके दी थी.

पहली झलक देख एक्साइटेड फैंस

एनिमेटेड सीरीज में कौन सा कलाकार होगा या इसकी कहानी क्या होगी? अभी तक राजामौली ने इस बारे में नहीं बताया है। हालांकि, वीडियो देख दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ गई है। ज्यादातर यूजर्स ने लिखा कि वे इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक ने कहा, “सुपर बाहुबली।” एक ने पूछा कि क्या यह नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आएगा।

बाहुबली के बारे में

बता दें कि राजामौली ने साल 2015 में प्रभास के साथ बाहुबली: द बिगनिंग बनाई थी, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिर 2017 में बाहुबली (Baahubali 2) आई। इस फिल्म ने भी खूब कमाया। अब राजामौली बाहुबली को एक एनिमेटेड सीरीज में पेश करने जा रहे हैं।

ओटीटी या बिग पर्दा कहां होगी दस्तक

बता दें कि राजामौली ने साल 2015 में प्रभास के साथ बाहुबली: द बिगनिंग बनाई थी, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, फिर 2017 में बाहुबली (Baahubali 2) आई. इस फिल्म ने भी खूब कमाया है. वहीं फैंस ये जानने के लिए मरे जा रहे हैं कि ये ओटीटी पर आएगी या फिर बड़े पर्दे पर, खैर आने वाले दिनों में इसके बारे में फैंस को पता चल ही जाएगा. सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट में लिख रहे हैं, सुपर बाहुबली. एक यूजर ने सवाल किया कि ये क्या नेटफ्लिक्स पर आएगी.

The post ‘बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड’ एनिमेटेड सीरीज पर आया बड़ा अपडेट , एसएस राजामौली ने दिखाई पहली झलक appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment