‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ का ट्रेलर रिलीज,ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

मुंबई – साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्देशक एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म बाहुबली ने अपने दोनों पार्ट के जरिए बॉक्स ऑफिस को हिला कर दिया था. प्रभास (Prabhas) और राणा दग्गुबाती स्टारर इस फिल्म फ्रेंचाइजी ने सफलता की नई ऊंचाइयों का छूआ था. फैंस भी बाहुबली की तीसरे भाग का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ के ट्रेलर रिलीज़

‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ के ट्रेलर की शुरुआत इतिहास के पन्नों से होती है. जहां अमरेंद्र बाहुबली की वीरता के बारे में बताया जाता है. कैसे बाहुबली के सगे भाई ने ही उसकी पीठ में खंजर घोंप दिया गया. एक कहानी और है जहां बाहुबली को सबसे कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा. ट्रेलर में आप माहिष्मती, कटप्पा, भलालदेव से लेकर बाहुबली सबकी झलक देखने को मिलती है. एक बार फिर इस कहानी में संघर्ष, ताकत, हिम्मत और दुश्मनी का नया अंदाज दिखाया जाएगा.

बाहुबली वेब सीरीज का ट्रेलर जारी

अब मेकर्स की तरफ से बाहुबली वेब सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. ये एक एनिमेटेड वेब सीरीज है, जिसमें बाहुबली के इतिहास के बारे में विस्तार से बताएगा जाएगा. इस ट्रेलर को देखने के बाद सिने प्रेमी बाहुबली क्राउन ऑफ बल्ड एनिमेटेड वेब सीरीज की रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करने लगें हैं. कुल मिलाकर कहा जाए तो ये ट्रेलर काफी शानदार माना जा रहा है.

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ की रिलीज डेट

‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ की रिलीज डेट की बात करें तो ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 17 मई 2024 को रिलीज होगी. ग्राफिक इंडिया और अर्का मीडियावर्क्स प्रोडक्शन ने इसे बनाया है.

The post ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ का ट्रेलर रिलीज,ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment