बाबिल खान अपनी गलती की वजह से हुए शर्मिंदा

मुंबई – बाबिल खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि बाबिल फोटो खिंचवाने के लिए पोज देते हुए पीछे पीछे जा रहे थे कि इतने में अचानक पीछे फोटो के लिए खड़ी एक सेलेब से टकराने ही वाले होते हैं कि वो अचानक उन्हें नोटिस करते हैं माफी मांगते हुए साइड हो जाते हैं. बाबिल पूरी तरह फ्रेम से आउट होकर उन्हें फोटोज खिंचवाने का मौका देते हैं. इस बीच वो बार बार माफी भी मांग रहे थे. हालांकि इस घटना में बाबिल की गलती कम ही नजर आती है. दरअसल उन्हें तो पता ही नहीं था कि पीछे कोई है वो तो मस्ती से तस्वीर खिंचवाते हुए पीछे पीछे जा रहे थे. अगर पैपराजी बता देते तो बाबिल पहले ही साइड हो जाते लेकिन जब उन्हें पता चला तो उन्हें बेहद बुरा लगा. उनके चेहरे के एक्सप्रेशन से साफ दिख रहा है कि वो कितना ऑक्वर्ड महसूस कर रहे थे.

क्यों बाबिल ने मांगी माफी

बाबिल खान (Babil Khan) देर रात मुंबई में एक इवेंट का हिस्सा बनें। जहां पूरी मीडिया भी मौजूद थी. इस दौरान एक्टर पैपराजी को पोज देने के लिए आते तो हैं, लेकिन वह पीछे देखना भूल जाते हैं कि उनसे पहले कोई और वहां मीडिया को पोज दे रहा था। जैसे ही अभिनेता की नजर उस लड़की पर पड़ती हैं तो वह हैरान हो जाते हैं और हाथ जोड़कर सॉरी बोलने लगते हैं.बाबिल वहां मौजूदा फीमेल को कहते है कि पहले आप अपना फोटोशूट करवा ले फिर में आराम से करवाना लूंगा. तभी वह पैपराजी के सामने से हट जाते हैं और कोने में जाकर खड़े हो जाते हैं.उनके चेहरे के एक्सप्रेशन से साफ दिख रहा है कि वो कितना ऑक्वर्ड महसूस कर रहे थे.

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

इंटरनेट यूजर्स बाबिल का बिहेवियर देखकर काफी इंप्रेस्ड नजर आए. एक ने लिखा, जेंटलमैन होना हमेशा अट्रैक्टिव होता है. एक ने लिखा, बाबिल कुछ ज्यादा स्वीट है. लेकिन इतना स्वीट भी नहीं होना चाहिए भाई लोग कार्पेट बना देंगे. एक ने लिखा, ये इंसानियत का रणवीर सिंह है पक्का. एक ने चुटकी लेते हुए कहा, 50 रुपये काट ओवर एक्टिंग का.

बाबिल खान की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट पर बात करें तो बाबिल कला और द रेलवे मैन में नजर आ चुके हैं.इसकी तारीफ लोग आज तक करते हैं. अब जल्द अभिनेता शूजीत सरकार की ‘द उमेश क्रॉनिकल्स’ में अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगे.

The post बाबिल खान अपनी गलती की वजह से हुए शर्मिंदा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment