बाबर आजम ने खड़ा किया विवाद की ऐसी शर्मनाक हरकत

नई दिल्ली – पाकिस्तान के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान विवाद में फंस गए जब सोशल मीडिया मंचों पर उन्हें अमेरिकी डॉलर से भौंहों से पसीना साफ करते हुए देखा गया। इस वीडियो में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और कुछ अन्य खिलाड़ी भी दिख रहे हैं। पाकिस्तान के क्रिकेट प्रशंसक देश की आर्थिक स्थिति को देखते हुए आजम और अन्य खिलाड़ियों की उनकी असंवेदनशीलता के लिए आलोचना कर रहे हैं।

Babar ne aba bol diya ab azam khan ko sab ne yehi bolna hai 😂#BabarAzam𓃵 #PAKvsENG pic.twitter.com/rHG5d0nTTy

— Urooj Jawed🇵🇰 (@uroojjawed12) May 20, 2024

विश्व कप से पहले कप्तान बने बाबर आजम

आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले कप्तान बने बाबर आजम एक बार फिर से विवादों में हैं. यह विवाद इंग्लैंड के दौरे पर गई टीम के वायरल वीडियो की वजह से हो रहा है. पाकिस्‍तानी टीम मेजबान 22 से 30 मई के बीच चार मैचों की टी20 सीरीज में इंग्लैंड से खेलेगी. लीड्य में बुधवार को खेले जाने वाले मुकाबले से पहले टीम के कुछ खिलाड़ियों का एक विडियो सामने आया है. कप्तान बाबर आजम साथी खिलाड़ी आजम खान के साथ टीम बस में इंग्लैंड की गर्मी का मजाक उड़ाते हुए वहीं के नोट से पसीना पोछते नजर आए हैं

इंग्लैंड से है मुकाबला

पाकिस्तान टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है. बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 4 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 22 मई यानि आज खेला जाना है. भारतीय समयानुसार यह मैच रात 11 बजे होगा. हाल ही में पाकिस्तान टीम ने आयरलैंड दौरे पर टी20 सीरीज में जीत दर्ज की है.

The post बाबर आजम ने खड़ा किया विवाद की ऐसी शर्मनाक हरकत appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment