फोटोग्राफर्स पर भड़की जान्हवी कपूर कहा ‘गलत एंगल नहीं…’

मुंबई – जान्हवी कपूर मौजूदा समय में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स, खूबसूरती, फैशन स्टेटमेंट, फिल्मों और बहुत कुछ से दर्शकों को इंप्रेस कर रही हैं। एक्ट्रेस दिवंगत श्रीदेवी की बेटी जान्हवी ने अपनी कला और कड़ी मेहनत से अपना एक फैनबेस बनाया है। वह अगली बार फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। हाल ही में उन्हें एक इवेंट में देखा गया जहां वो पपाराजी से कहती दिखीं कि उनकी फोटोज अलग एंगल से ना ली जाएं।

जाह्नवी कपूर की एक वीडियो वायरल

सोशल मीडिया फीड पर स्क्रॉल करते समय, हाल ही में जाह्नवी कपूर की एक वीडियो नजर आई, जिसमें वह पैपराजी को फोटो या वीडियो लेने से तो मना नहीं कर रही हैं, लेकिन अपना एंगल ठीक रखने के लिए हड़काती दिखाई दे रही हैं, उन्होंने क्या कहा, चलिए आपको बताते हैं.दरअसल, जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में वह एक प्रमोशन इवेंट में राजकुमार राव के साथ में पहुंचीं। इस दौरान जाह्नवी ने रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी. हालांकि, उस ड्रेस की दिलचस्प बात थी उसका बैक डिजाइन. दरअसल, बैक में उनकी ड्रेस का डिजाइन ऐसा था जैसे बॉल्स लगी हो।

लाल रंग की बैकलेस ड्रेस में पहुंची थीं

जाह्नवी इस प्रमोशनल इवेंट में जाह्नवी कपूर लाल रंग की बैकलेस ड्रेस में पहुंची थीं जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। जाह्नवी की ड्रेस के पीछे की तरफ लाल क्रिकेट बॉल्स लगे हुए थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर अपने कुछ फैंस के साथ सेल्फी ले रही थीं।

जान्हवी कपूर के घर में कोई भी जा सकता है

हाल ही में, जान्हवी कपूर ने Airbnb के साथ साझेदारी करते हुए, चेन्नई में अपनी मां, श्रीदेवी के घर के दरवाजे सभी के लिए खोल दिए। उसी इवेंट के दौरान, जान्हवी फिर यादों की गलियों में चली गईं और बचपन में अपनी मजेदार पारिवारिक यात्राओं के किस्सों को याद किया। जान्हवी ने बताया कि कैसे उनकी मां यात्रा के लिए थेपला पैक करती थीं।

The post फोटोग्राफर्स पर भड़की जान्हवी कपूर कहा ‘गलत एंगल नहीं…’ appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment