फिल्म डकैत में सनी देओल ने मीनाक्षी शेषाद्रि को किया था असली किस ,एक्ट्रेस की ऐसी हो गई थी हालत

मुंबई – सनी देओल ने बॉलीवुड में 80 के दशक में एंट्री मारी थी और इस दौर के वे सबसे बड़े एक्टर थे. उनके एक्शन और डायलॉग्स फैन्स काफी पसंद करते हैं और आज भी सनी के बोले हुए डायलॉग्स लोगों की जुबां पर रहते हैं. सनी देओल ने अपने करियर में कई सारी एक्ट्रेस के साथ रोमांस भी किया है. इसी में एक नाम मीनाक्षी शेषाद्रि का भी है. दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई. दामिनी फिल्म को भला कौन भूल सकता है. इसके अलावा और फिल्मों में भी दोनों की केमिस्ट्री लोगों को रास आई. अब मीनाक्षी शेषाद्रि ने पुराने दिनों को याद किया है और वो किस्सा शेयर किया है जब सनी देओल ने उन्हें किस किया था. मगर वो सीन ही फिल्म से हटा दिया गया.

फिल्म दामिनी से मिली नई उड़ान

मीनाक्षी ने साल 1993 में ऋषि कपूर के साथ फिल्म दामिनी में काम किया था. इस फिल्म के बाद उनके करियर को नई उड़ान मिली थी. ये फिल्म उनके करियर के लिए संजीवनी बूटी साबित हुई थी. ऋषि कपूर उनके अच्छे दोस्त भी थे.

तमाम हिट फिल्मों में मीनाक्षी ने किया था काम

मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ने अपने करियर में अनिल कपूर (Anil Kapoor), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसे एक्टर्स के साथ काम किया। उनकी तमाम हिट फिल्मों में एक फिल्म 1987 में रिलीज हुई ‘डकैत’ है, जिसमें उन्होंने सनी देओल (Sunny Deol) के साथ काम किया। यूं तो मीनाक्षी ने अपने करियर में हर स्टार के साथ काम किया है. लेकिन साल 1993 में ही उन्होंने धर्मेंद्र, सनी देओल, संजय दत्त और विनोद खन्ना के साथ काम किया था. इस फिल्म में उन्हें विनोद खन्ना के साथ काफी पसंद किया गया था.

सनी देओल के साथ था मीनाक्षी का किसिंग सीन

इस मूवी में मीनाक्षी का सनी देओल के साथ एक किसिंग सीन था, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने एक हालिया इंटरव्यू में कुछ खुलासा किया है। उन्होंने अपनी पहली मूवी सनी देओल के साथ करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए एक्टर के नेचर के बारे में कुछ खुलासा किया। यूं तो मीनाक्षी ने अपने करियर में हर एक्टर के साथ काम किया था. लेकिन साल 1987 में उन्होंने सनी देओल के साथ फिल्म ‘डकैत’ में काम किया था. इस फिल्म के एक सीन के लिए तो सनी देओल ने मीनाक्षी को असली में किस किया था.

सनी ने सच में किया था मीनाक्षी को किस

जूम को दिए इंटरव्यू में मीनाक्षी शेषाद्रि ने बताया कि सनी के साथ किसिंग सीन करने को लेकर वह कितनी नर्वस थीं। उन्होंने कहा, ”हम दोनों ने एक रोमांटिक गाना किया, जिसमें हम एक नांव में थे और गाना शुरू होने से पहले उन्होंने मुझे किस किया। यह सच में किस था। यह मेरे लिए थोड़ा परेशान करने वाला था क्योंकि मैं बहुत रूढ़िवादी हूं।”

सेंसर बोर्ड ने चला दी थी कैंची

इस सीन को करने पर मीनाक्षी को थोड़ा असहज जरूर महसूस हुआ था, मगर जब ये फिल्म रिलीज हुई, तो ये सीन नहीं दिखाया गया। सेंसर बोर्ड ने इस सीन पर कैंची चला दी थी।

सनी देओल को कहा जेंटलमैन

बॉलीवुड एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किए 4 दशक का समय हो चुका है. उन्होंने अपने करियर में कम फिल्में कीं लेकिन नाम खूब कमाया. करियर की शुरुआत में उन्हें सनी देओल का साथ मिला और दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आई. दोनों ने साथ में घातक, घायल, डकैत और दामिनी जैसी फिल्मों में काम किया. इन फिल्मों को फैन्स ने काफी पसंद भी किया. को-स्टार सनी देओल के बारे में बात करते हुए मीनाक्षी ने कहा- सनी का व्यवहार बहुत नर्म था और उन्होंने मुझे बहुत अच्छे से ट्रीट किया. वो जेंटलमैन हैं. वे काफी कूल रहते हैं और इस वजह से उनके साथ काम करना बहुत आसान हो जाता है. इसलिए ही मैंने उनके साथ जितनी भी फिल्में कीं हमारी इक्वेशन बहुत अच्छी रही.

मीनाक्षी और सनी ने इन फिल्मों में किया है काम

मीनाक्षी और सनी ने ‘दामिनी’, ‘घायल’, ‘घातक’ सहित कई और फिल्मों में काम किया है।

घर परिवार’ की खातिर इंडस्ट्री को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कहा

90 के दशक में मीनाक्षी पर एक्टर ही नहीं फिल्म मेकर भी फिदा हो जाया करते थे. अपने डांसिंग टैलेंट से तो उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने लिए एक जगह बनाई थी. हालांकि, अपने करियर की पीक पर मीनाक्षी ने अपने ‘घर परिवार’ की खातिर इंडस्ट्री को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था.

The post फिल्म डकैत में सनी देओल ने मीनाक्षी शेषाद्रि को किया था असली किस ,एक्ट्रेस की ऐसी हो गई थी हालत appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment