फिल्मों से दूर होने के बाद इमरान खान पर ड्रग्स लेने का लगा था आरोप , एक्टर का अब छलका दर्द

मुंबई – आमिर खान के भांजे इमरान खान ने ‘जाने तू या जाने ना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म सुपर-डुपर हिट रही थी और इसी के साथ इमरान खान भी रातों-रात स्टार बन गए थे. इसके बाद एक्टर ने कईं सेमी हिट फिल्में दीं. वहीं 2015 में अपनी फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ की रिलीज के बाद इमरान खान कई सालों तक इंडस्ट्री से दूर हैं.इस दौरान एक्टर अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर कई समस्याओं से जूझ रहे थे काफी डिप्रेशन में थे. इसी बीच इमरान का पत्नी अवंतिका मलिक से तलाक भी हुआ. वहीं एक इंटरव्यू में इमरान ने खुलासा किया कि फिल्मों से दूर होने पर उन्हें ड्रग एडिक्ट कहा जाने लगा था.

इमरान खान पत्नी अवंतिका मलिक से अलग हो चुके है

इमरान खान पत्नी अवंतिका मलिक से अलग हो चुके हैं. उन्हें कुछ वक्त पहले इवेंट वगैरह में गर्लफ्रेंड के साथ भी देखा गया था, मगर वे सबसे ज्यादा ड्रग्स लेने के आरोपों से परेशान हुए. दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर कमबैक किए कुछ ही वक्त हुआ है, जिसके बाद उनकी जिंदगी से जुड़ी कई अफवाहें सामने आईं.

इस खबर से परेशान हो गए थे घरवाले

हालिया साक्षात्कार में इमरान खान ने बताया कि कई बार अखबारों में उनके बारे में ऐसी बातें छपा करती थी, जिन्हें पढ़ने के बाद परिजन परेशान हो जाते थे। एक दफा इमरान का ऐसा फोटो छपा था, जिसे लेकर कहा गया था कि वो ड्रग्स ले रहे हैं। खबर को पढ़कर उनके घरवाले कह रहे थे कि देखो मीडिया में तुम्हारे बारे में क्या कहा जा रहा है। ये क्या हो रहा है?

इमरान खान पर इन तमाम अफवाहों का क्या असर हुआ

इमरान खान पर इन तमाम अफवाहों का क्या असर हुआ, उस पर कहते हैं, ‘वे खबर, कैप्शन और तस्वीरें देखते हैं, जिससे लगता है कि मैं ड्रग्स या किसी और चीज का सेवन करता था. ये बातें परेशान करती हैं. ऐसे में अपने पैरेंट्स से बात कर पाना मुश्किल होता है. परिवार से कहना कि देखो, लोग क्या कहते हैं, उस पर मेरा कोई जोर नहीं है. लोग ऐसी बातें तथ्यों को परखे बिना कहते हैं.’

इमरान ने चीजों से निपटना सीख लिया है

इमरान ने अब इन सब चीजों से निपटने का अपना तरीका डेवलेप कर लिया है और उन्हें इस बात की भी परवाह नहीं है कि उनके बारे में क्या लिखा जा रहा है. लेकिन जब वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे तो ऐसा नहीं था. फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू में इमरान ने कहा था,”उन सालों में, मैं इन चीजों से निपट नहीं पाता था. मैं मुश्किल से काम कर रहा था. जब आप काफी ज्यादा डिप्रेशन से जूझ रहे हों, तो सुबह उठना और अपने दांत ब्रश करना और नहाना भी एक बड़ा काम लगता है.”

लोग कह रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं कि वो सच है

बातचीत के दौरान इमरान से सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा कि इस तरह के मामले में कोई बयान जारी करना चाहिए। जवाब में अभिनेता ने कहा कि उन्हें कभी भी ऐसा करने में दिलचस्पी नहीं थी। उन्होंने कहा कि वे लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वो सच है। मालूम हो कि इमरान खान जल्द ही परदे पर वापसी कर सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बारे में कई फिल्म निर्माताओं से उनकी बातचीत चल रही है।

लोग बिना सोचें कुछ भी कह देते हैं

इमरान खान ने आगे बताया कि इस तरह की खबरों के बाद वो अपने माता-पिता को समझाया करते थे। वो अपने बारे में फैल रही अफवाहों को लेकर घर में गंभीर बातचीत किया करते थे। इमरान ने कहा कि लोग उन्हें लेकर क्या कुछ कह रहे हैं, इसे संभालना मुश्किल काम था। लोग बिना सोचे इस तरह की बात कह देते हैं।

इमरान खान 9 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक को तैयार

इमरान खान ने बॉलीवुड कमबैक को लेकर कहा, ‘मैं कुछ ऐसा ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं, जो मुझमें रोमांच पैदा करे. मुझे दो कहानियां अच्छी लगीं, जिसे मैं डायरेक्टर के साथ डेवल्प कर रहा हूं, लेकिन वे अभी पूरी नहीं हुई हैं. इसलिए, मेरे पास कोई ऐसी फिल्म नहीं है, जिसे मैंने साइन किया हो या कमिटेड हूं.’ इमरान खान 9 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक को तैयार हैं. वे निर्देशकों, लेखकों और प्रोड्यूसर्स से बातचीत कर रहे हैं.

The post फिल्मों से दूर होने के बाद इमरान खान पर ड्रग्स लेने का लगा था आरोप , एक्टर का अब छलका दर्द appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment