फरदीन खान ने संजय लीला भंसाली की तारीफ कही ऐसी बात

मुंबई – अभिनेता फरदीन खान लंबे वक्त बाद अभिनय की दुनिया में नजर आए हैं। वे संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आए हैं, जो कल बुधवार 1 मई को रिलीज हुई है। फरदीन खान इससे पहले करीब 14 वर्ष तक ब्रेक पर रहे। उनकी आखिरी फिल्म 2010 में आई थी। इसके बाद उन्होंने दूसरी पारी ओटीटी से शुरू की है। हाल ही में अभिनेता ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का अनुभव साझा किया।

लंबे गैप के बाद दमदार वापसी

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं, जो लंबे गैप के बाद दमदार वापसी कर चुके हैं. उदाहरण के तौर पर शाहरुख खान को ही ले लीजिए. बॉक्स ऑफिस पर ‘जीरो’ के पिटने के बाद उन्होंने 4 साल तक फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली थी, लेकिन फिर साल 2023 में उन्होंने ‘पठान’ से दमदार वापसी कर फैंस को हैरान कर दिया था. आज हम आपको एक स्टार के बारे में बताते हैं, जिनका करियर शाहरुख खान की मूवी ने ही तबाह कर दिया थाहम जिस स्टार की बात कर रहे हैं उनका नाम है फरदीन खान. उन्होंने साल 1998 में ‘प्रेम अगन’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसे उनके पिता फिरोज खान ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था. हालांकि, ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी लेकिन फरदीन खान की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी

फरदीन से फिल्म मेकर भंसाली संग ऑन और ऑफ कैमरे के बॉन्डिंग

पैनल डिस्कशन में मीडिया से बातचीत कर रहे थे. जब फरदीन से फिल्म मेकर भंसाली संग ऑन और ऑफ कैमरे के बॉन्डिंग को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, “वह पैशनेट हैं और वह जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए. अगर वह आपके साथ तालमेल बिठाते हैं तो वह आपको अपने वर्किंग प्रोसेस में इनवाइट जरूर करेंगे और वह आपकी बात सुनेंगे. चीजें इसी तरह होनी चाहिए.”उन्होंने आगे कहा, “मुझे इतने पैशनेट फिल्म निर्माता के साथ काम करने का कभी मौका नहीं मिला था, मुझे फिल्मों के अलावा किसी और चीज पर उनके साथ ज्यादा बातचीत करने का मौका नहीं मिला है. लेकिन फिर भी, हमने पालतू जानवरों, स्मोकिंग छोड़ने और मांओं के बारे में बात की.धूम्रपान छोड़ने पर फरदीन ने संजय लीला भंसाली के साथ हुई बातचीत को याद करते हुए कहा, “मैंने धूम्रपान छोड़ दिया, वह धूम्रपान छोड़ना चाहते हैं, इसलिए हमने इस बारे में बातचीत की.”

The post फरदीन खान ने संजय लीला भंसाली की तारीफ कही ऐसी बात appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment