प्रियंका चोपड़ी की मां मधु चोपड़ा ने राघव चड्ढा की तारीफों के बांधे पुल ,कही ये बात

मुंबई –प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में अपनी बेटी और दामाद निक जोनस के बीच उम्र के फासले पर बात की थी. वहीं अब मधु ने अपनी भतीजी परिणीति चोपड़ा के पति राघव चड्ढा की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. प्रियंका की मां ने राघव चड्ढा को सीधा और शरीफ बताया है. इसके अलावा उन्होंने परिणीति और राघव के रिश्ते पर भी बात की है.

मधु चोपड़ा ने राघव चड्ढा को सीधा और शरीफ बताया

परिणीति चोपड़ा की शादी में बहन प्रियंका चोपड़ा और जीजू निक जोनस भले ही शामिल नहीं हुए थे, लेकिन चाची मधु चोपड़ा ने हर फंक्शन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था. अब फिल्मीज्ञान को दिए एक इंटरव्यू में मधु ने दामाद राघव चड्ढा की क्वालिटीज बताई और उन्हें ‘बीबा बच्चा’ भी कह दिया.

राघव को बताया ‘बीबा बच्चा’

मधु चोपड़ा ने कहा- ‘अरे बड़ा बढ़िया, बीबा बच्चा है. हाइली एजुकेटेड, अच्छा बोलने वाला, इंग्लिश बोलो, हिंदी बोलो. वो मजेदार है और उसमें सेंस ऑफ ह्यूमर भी है. इसके अलावा मधु ने राघव और परिणीति की जोड़ी को एक ‘परफेक्ट कपल’ भी बताया. मधु ने बताया कि दोनों के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड है और ये उनके मजबूत रिश्ते की नींव है.’

25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधे थे परिणीति-राघव

बता दें कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 25 सितंबर, 2023 को आप नेता राघव चड्ढा से शादी की थी. कपल उदयपुर में पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधा था. परिणीति-राघव ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा था. शादी के बाद कपल ने अपनी शादी और बाकी फंक्शन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. परिणीति ने राघव के लिए एक गाना (ओ पिया) भी तैयार किया था जिसे उनके वेडिंग एल्बम के साथ कंपोज किया गया था.

परिणीति-राघव की जोड़ी पर बोलीं मधु चोपड़ा

मधु चोपड़ा से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने परिणीति और राघव को ‘परफेक्ट कपल’ बताया है। साथ ही उन्होंने देखा कि दोनों के बीच तुरंत एक कनेक्शन बन गया था। कपल ने राजस्थान के उदयपुर में शादी की थी। पंजाबी रीतिरिवाजों के साथ राघव ने परिणीति की मांग भरी थी। मधु चोपड़ा ने शादी से लौटने के वक्त बताया था कि परिणीति चोपड़ा ने सबसे कुछ भी लाने और देने के लिए मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि जो आए, वो सिर्फ आशीर्वाद देकर जाए। साथ ही एक्ट्रेस को दूल्हन के रूप में देखकर उसकी तारीफ भी की थी।

परिणीति चोपड़ा वर्कफ्रंट

परिणीति चोपड़ा को हाल ही में इम्तियाज अली की मूवी ‘चमकीला’ में देखा गया था। इसमें उनके अपोजिट दिलजीत दोसांझ नजर आए थे। ये मूवी 10 अप्रैल को ‘नेटफ्लिक्स’ पर रिलीट हुई थी। इसके गानों में परिणीति ने भी अपनी आवाज दी थी। साथ ही उनके अभिनय की भी खूब तारीफ हुई थी।

The post प्रियंका चोपड़ी की मां मधु चोपड़ा ने राघव चड्ढा की तारीफों के बांधे पुल ,कही ये बात appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment