पोर्न स्टार ने ट्रम्प के खिलाफ गवाही दी,रेशमी पजामे में थे, कंडोम का नहीं किया यूज

नई दिल्ली – यूएस डिस्ट्रिक्ट जज एलीन कैनन ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ गोपनीय दस्तावेज अवैध रूप से अपने पास रखने के मामले की सुनवाई अनिश्चितकाल के लिए टाल दी है। डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ गोपनीय दस्तावेज मामले की सुनवाई 20 मई से शुरू होनी थी। जज ने कहा कि कई अलंबित प्रस्तावों और विभिन्न प्री-ट्रायल मुद्दों की वजह से यह सुनवाई टाली गई है।

डेनियल्स ने अदालत के सामने गवाही दी

अदालत में डेनियल्स ने अदालत के सामने गवाही दी कि वह पहली बार ट्रंप से 2006 लेक ताहो सेलिब्रिटी गोल्फ आउटिंग पर मिली थीं। इसके बाद ट्रंप ने उन्हें अपने आलीशान होटल के सुइट में डिनर के लिए आमंत्रित किया था और उन्होंने ट्रंप का निमंत्रण स्वीकार कर लिया। डेनियल्स ने आगे कहा कि जब वह ट्रंप से मिली तो उन्होंने एक रेशमी पजामा पहना हुआ था। डेनियल्स ने यह भी कहा कि ट्रंप ने खेल-खेल में उनको एक पत्रिका से पीटा भी था। जब ट्रंप सुइट में आए और वह अपने बॉक्सर और टीशर्ट में बिस्तर पर थे। एडल्ट स्टार ने गवाही में कहा कि ट्रंप ने बिना कंडोम के उनसे संबंध बनाए। डेनियल्स ने बताया कि फिर से मिलने का वादा करते हुए ट्रंप ने उनको अलविदा कहा था। डेनियल्स ने ये भी कहा कि ट्रंप ने 2007 की गर्मियों में लॉस एंजिल्स में उनको फिर से साथ सोने के लिए आमंत्रित किया लेकिन तब वह मासिक धर्म से गुजर रही थीं।

ट्रंप ने खुद को बताया निर्दोष

ट्रंप पर 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान यौन संबंधों को लेकर चुप रहने के लिए डेनियल को 1.30 लाख डॉलर देने का आरोप है। हालांकि, ट्रंप ने डेनियल के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार किया है और खुद को निर्दोष बताया। बता दें कि इस मामले में आदेशों का उल्लंघन करने पर अदालत अब तक पूर्व राष्ट्रपति पर 10 हजार डॉलर का जुर्माना लगा चुकी है। इसके साथ ही कोर्ट ने आदेशों के दोबारा उल्लंघन पर जेल भेजने की भी चेतावनी दी है।

एडल्ट स्टार को पैसे देने के मामले में स्टॉर्मी डेनियल्स की हुई गवाही

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को अपने यौन संबंधों पर चुप रहने के बदले पैसे देने के मामले में भी फंसे हुए हैं। मंगलवार को इस मामले में स्टॉर्मी डेनियल्स की कोर्ट में गवाही हुई। ट्रंप पर आरोप है कि 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान ट्रंप ने डेनियल्स से अपने यौन संबंधों को लेकर चुप रहने के लिए 1.30 लाख डॉलर देने का आरोप है। हालांकि ट्रंप ने खुद को निर्दोष बताया और डेनियल्स के साथ यौन संबंधों की बात से इनकार किया।

The post पोर्न स्टार ने ट्रम्प के खिलाफ गवाही दी,रेशमी पजामे में थे, कंडोम का नहीं किया यूज appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment