पैपराजी को देख करीना के बेटे जेह बाबा को आया गुस्सा

मुंबई – करीना कपूर से ज्यादा उनके बच्चे लाइमलाइट बटोरते हैं। पहले तैमूर की क्यूटनेस के कारण एक्ट्रेस चर्चा में रहती थीं. वहीं, अब वह अपने छोटे बेटे जेह उर्फ जहांगीर की अल्हड़पन के कारण खबरों में छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है. जेह के दो वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वह अलग-अलग मूड में दिखाई दे रहे हैं. एक में रोए जा रहे हैं तो दूसरे में पपाराजी को घूर रहे हैं. जिसको देखने के बाद लोग उनसे रिलेट कर पा रहे हैं.

करीना कपूर अपने बेटों जेह और तैमूर के साथ

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने बेटों जेह और तैमूर के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान करीना कपूर ने कैजुअल आउटफिट पहना है. तो वहीं, बच्चों की क्यूटनेस देख फैंस दीवाने हो गए.

पैपराजी को देख आया गुस्सा

जेह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी मां करीना का हाथ पकड़कर कहीं जाते नजर आ रहे हैं. जब पैपराजी उनकी फोटो क्लिक कर रहे हैं तो इस पर जेह बाबा को बहुत गुस्सा आ रहा है. वो आंखें दिखाते नजर आ रहे हैं. जिसे देखकर लोग उनकी क्यूटनेस के दीवाने हो रहे हैं. एक यूजर मे कमेंट किया- ये ऐसे देख रहा है जैसे मेरी मां को मत देखो. वहीं दूसरे ने लिखा- आ गया स्कूल से. वहीं एक ने लिखा- जेह बाबा जिस तरीके से पैपराजी को देख रहे हैं.

लोगों को आया करीना के बेटे जेह पर प्यार

अब इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने लिखा कि संडे को स्कूल भेजेंगे को रोएगा ही. वहीं, एक यूजर ने कहा, ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता… मां कोई सेलिब्रिटी है या मिडिल क्लास की.सभी माओं के लिए यह सबसे मुश्किल और इमोशनल समय है जब वो रोते हुए बच्चे को प्ले स्कूल भेजती हैं. एक ने लिखा, ‘ये तो पढाई नहीं करना चाहता. वहीं, कुछ ने जेह को प्यारा बच्चा बताया.

The post पैपराजी को देख करीना के बेटे जेह बाबा को आया गुस्सा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment