पृथ्वी शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड शाहरुख खान को देखते ही हुईं खुश ,एक्टर ने लगाया गले -वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्लीः IPL में कई टीमों के मालिक बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं. इसलिए इन मैचों के दौरान सितारों का जलवा देखने को मिलता रहता है. पंजाब किंग्स से प्रीति जिंटा हों या कोलकाता नाइट राइडर्स के शाहरुख खान, ये दोनों सितारें अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए अक्सर मैदान पर पहुंचते हैं. उनके जाने से कई खिलाड़ियों और उनके पहचान वालों को इन सितारों से मिलने का मौका मिल जाता है. इस बार ये मौका पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया को मिला. जब उन्हें बॉलीवुड के ‘बादशाह’ से मिलने का मौका मिला तो उनकी आंखें चमक उठी. उन्होंने शाहरुख खान को देखते ही गले से लगा लिया.

निधि तापड़िया का सपना हुआ सच

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की कथित गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया का एक सपना सच हो गया जब वह कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ टीम के हालिया मैच के दौरान शाहरुख खान से मिलीं। दिल्ली कैपिटल्स पर केकेआर की प्रभावशाली जीत के बाद, निधि को किंग खान से मिलने का मौका मिला, जिन्होंने गर्मजोशी से उसे गले लगाया और उससे काफी देर तक बात की। संदर्भ के लिए, SRK KKR के सह-मालिक हैं और नियमित रूप से अपनी टीम को प्रोत्साहित करने के लिए मैचों में भाग लेते हैं। मुलाकात का एक वीडियो निधि ने शेयर किया और बिल्कुल फैन-गर्ल स्टाइल में। मॉडल-अभिनेत्री ने बैकग्राउंड में शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम का रोमांटिक गाना ‘मैं अगर कहूं ‘ जोड़ा। उन्होंने गाने की एक पंक्ति को अपने कैप्शन के रूप में भी इस्तेमाल किया और लिखा: “ मैं अगर कहूं तुमसा हसीं कायनात में नई है कहीं! [दिल इमोजी]” और सुपरस्टार को टैग किया।

शाहरुख को देख खुश हुईं निधि तपाड़िया

दरअसल, ईडन गार्डन्स में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में शाहरुख खान भी पहुंचे हुए थे. इस मैच को देखने दिल्ली के स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया भी गई हुई थीं. मैच खत्म होने के बाद उन्होंने शाहरुख से मुलाकात की. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को गले भी लगाया. उनसे मिलने के बाद निधि काफी खुश नजर आईं. वो ‘किंग खान’ की गर्मजोशी से प्रभावित हुईं. इसलिए उन्होंने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर आभार भी जताया है. निधि ने इस खास पल के शुक्रिया कहते हुए शाहरुख के एक गाने की लाइन लिखी है- मैं अगर कहूं कि तुमसा हसीं, कायनात में नहीं है कोई. बता दें इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था. दिल्ली की टीम 153 रनों पर ही ढेर हो गई थी, जिसमें पृथ्वी शॉ 13 रन ही बना सके थे. कोलकाता ने इसे 17वें ओवर में चेज कर दिया था.

पृथ्वी शॉ को रुमर्ड गर्लफ्रेंड से मिले किंग खान

दरअसल कोलकता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल मैच के बाद शाहरुख खान स्टैडियम में पहुंचे. यहां उनकी मुलाकात पृथ्वी शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया से हुई. निधि को देखते ही किंग खान ने उन्हें गले से लगा लिया. इसके बाद उनसे खूब सारी बातें भी की.

निधि ने शेयर किया किंग खान संग मुलाकात का वीडियो

निधि भी शाहरुख खान से मिलकर इतनी खुश नजर आईं जैसे उनका कोई सपना पूरा हो गया हो. किंग खान संग अपनी मुलाकात के वीडियो को निधि ने ही अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. इस वीडियो में किंग खान निधि को गले लगाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद वो निधि से कुछ बातें भी करते हैं. इस दौरान निधि के चेहरे पर भी बड़ी स्माइल नजर आ रही है. वो ब्लश करती भी दिख रही हैं.

वीडियो पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को पोस्ट करते हुए निधि ने कैप्शन में लिखा – ‘मैं अगर कहूं तुमसा कोई…कायनात में नहीं है कहीं.’ इस वीडियो के बैकग्राउंड में भी यहीं गाना बज रहा है. लुक की बात करें तो इस दौरान शाहरुख खान अपनी टीम की जर्सी पहने नजर आए. वहीं निधि शॉर्ट ड्रेस में काफी प्यारी लगीं. इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट कर किंग खान की तारीफ कर रहे हैं.एक यूजर ने लिखा है- ‘जिस तरह किंग खान ने हग किया और उसके सिर पर अपना हाथ रखा वो दिखाता है कि वो अपने से छोटे को किस तरह से इज्जत देते हैं.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘मैं SRK का हग फील कर सकती हूं.’ एक और यूजर ने कमेंट किया- ‘शाहरुख खान वो आदमी है जो हर औरत अपनी जिंदगी में चाहती है.’

क्या करती हैं निधि तपाड़िया?

बता दें कि निधि तपाड़िया पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं.वो महाराष्ट्र के नासिक की रहने वाली हैं. पृथ्वी शॉ ने जब वैलेंटाइन डे पर उनके साथ पहली तस्वीर शेयर की थी, तब वो दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गई थीं. बता दें कि निधि मशहूर क्राइम शो साआईडी में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वो पंजाबी गाना जट्टा कोका में भी नजर आ चुकी हैं. निधि का नाम पिछले कई समय से क्रिकेटर पृथ्वी शॉ संग जुड़ रहा है. दोनों को कई बार एक साथ देखा भी गया है. हालांकि दोनों ने खुलकर अभी तक अपने रिश्तो को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

The post पृथ्वी शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड शाहरुख खान को देखते ही हुईं खुश ,एक्टर ने लगाया गले -वायरल हुआ वीडियो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment