पूर्व सीएम मनोहर लाल का इंटरव्यू लेने करनाल गया था पत्रकार,चोरों ने चुरा लिए कार के टायर

नई दिल्लीः हरियाणा के करनाल से चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां चोरों ने पूर्व सीएम मनोहरलाल लाल का इंटरव्यू करने आए एक पत्रकार की गाड़ी के चारो टायरों को चुरा लिया. सोशल साइट एक्स पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए पत्रकार @mandeeppunia1 ने बताया कि वह करनाल में चुनावी कवरेज के लिए आए थे. वह अपनी पुरानी गाड़ी को एक गांव में पार्क कर पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार मनोहर लाल का इंटरव्यू लेने गए थे. जब वह लौटे तो उन्होंने देखा कि चोरों ने उनकी खड़ी कार के चारों टायर चुरा लिए हैं और गाड़ी ईंटो के सहारे हवा में झूल रही है. इस घटना के बाद पत्रकार ने हरियाणा की मौजूदा शासन व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं.

चोरों ने उड़ा लिए कार के टायर

दोस्तों क्या इसे भी पत्रकारिता पर हमला गिना जाए 😂😂 pic.twitter.com/TORYmY9IH3

— Mandeep Punia (@mandeeppunia1) May 14, 2024

सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो में पत्रकार ये कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि दोस्तों आज रिपोर्टिंग करने के लिए करनाल आए थे। करनाल के गांव जाणी में हमने गाड़ी बाहर खाड़ी की थी। कोई कार को ईंटों पर खड़ी कर चारों टायर चुरा ले गया। सबसे बुरा ये लगा वाइपर के ब्लेड भी उखाड़ ले गए। रात को 12 बजे आए थे हम, सुबह 4 बजे उठ गए थे। आज मनोहर लाल खट्टर और कांग्रेस के प्रत्याशी के इंटरव्यू करने थे आज। हमारी गाड़ी तो बहुत खराब भी है। पुरानी-पुरानी लगती है, उसके भी टायर चुरा कर ले गए। सुबह उठे तो लगा आपतक पहुंचा दें कि हरियाणा में कितना अच्छा अभी तंत्र काम कर रहा है। चोर कितने डरे हुऐ कि इतनी सस्ती चोरियां कर रहे हैं। ये सिर्फ 7-8 हजार रुपये की चोरी की है। ज्यादा बड़ी चोरी नहीं है। अब क्या कहें…

पत्रकार के ट्विटर का लोगो ने उड़ाया मजाक

एक नौजवान मज़े लेते हुए बोला, “मोदी जी के भैंसों वाले तर्क से दो पहिये कांग्रेस वाले ले गये”

एक ताऊ पास खड़ा था नौजवान का मज़ाक़ सुनकर बोला, “और दो पहिये मोदी ले गये. बुलेट ट्रेन में लगाएँगे उन दोनों को.”

कैसे तेजस्वी लोग हैं मुझे कई हज़ार का नुक़सान हुआ है और ये मज़े ले रहे. https://t.co/hkcbR6ZILR

— Mandeep Punia (@mandeeppunia1) May 14, 2024

इस चोरी के बाद पत्रकार ने एक और ट्वीट किया है उसपर उसने लिखा है कि एक नौजवान मज़े लेते हुए बोला मोदी जी के भैंसों वाले तर्क से दो पहिये कांग्रेस वाले ले गये। एक ताऊ पास खड़ा था नौजवान का मज़ाक़ सुनकर बोला और दो पहिये मोदी ले गये। बुलेट ट्रेन में लगाएँगे उन दोनों को। कैसे तेजस्वी लोग हैं मुझे कई हजार का नुक़सान हुआ है और ये मजे ले रहे।

The post पूर्व सीएम मनोहर लाल का इंटरव्यू लेने करनाल गया था पत्रकार,चोरों ने चुरा लिए कार के टायर appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment