पुंछ में वायुसेना के वाहनों पर आतंकियों ने की गोलीबारी,पांच जवान घायल

नई दिल्ली – जम्मू-कश्मीर के पूंछ में आतंकियों ने एक बार फिर कायराना हरकत की है। जानकारी के मुताबिक दहशतर्दों ने पुंछ के सुरनकोट में वायुसेना के वाहनों पर गोलीबारी की है। हमले को अंजाम देकर आंतकी मौके से फरार हो गए हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक हमले में पांच जवान घायल हुए हैं। जिन्हें पास के अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया है।

पांच जवान घायल

पांच जवान घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। अधिकारियों ने बताया कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया। आतंकवादियों का पता लगाने और उन्हें मार गिराने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया गया है।रास्ते में बक्करवाल मोहल्ला सनाई के पास आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में पांच जवान जख्मी हुए हैं। हमले के दौरान अन्य जवानों ने तुरंत अपनी पोजीशन ली और जवाबी फायर किया।

अनंतनाग में खाई में गिरा सेना का वाहन

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के वेरीनाग इलाके में एक वाहन के खाई में गिर जाने से एक सैन्यकर्मी की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि 19 आरआर का सेना वाहन बटागुंड वेरिनाग में सड़क से फिसलकर खाई में गिर गया। अधिकारी ने कहा, ‘अभी तक सेना के एक जवान की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि नौ अन्य को अलग-अलग चोटें आई हैं।’

The post पुंछ में वायुसेना के वाहनों पर आतंकियों ने की गोलीबारी,पांच जवान घायल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment