पीरियड्स के दर्द से इन एक्ट्रेसेस की होती है बुरी हालत,लेती काम से छूटी

मुंबई – पीरियड्स के दिनों में महिलाओं को काफी ज्यादा दर्द होता है जिसकी वजह से स्कूल या फिर ऑफिस जाना काफी मुश्किल होता है। ऐसे में पीरियड्स के दिनो में छुट्टियों को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कुछ एक्ट्रेसेस का कहना है कि पीरियड्स के दिनों में दर्द की वजह से छुट्टी देनी चाहिए। वहीं कुछ एक्ट्रेसेस इससे सहमत नहीं हैं।

हिना खान

हिना खान इन दिनों ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ से सुर्खियों में छाई हुई हैं. वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में पीरियड्स के दिनों में काम करने पर अपनी राय रखी थी. हिना ने सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर कर लिखा- , ‘पीरियड्स के दौरान हम ‘न’ कह सके’, उन्होंने लिखा, ‘काश मेरे पास पीरियड्स के पहले दो दिन शूटिंग न करने का ऑप्शन होता तो कितना अच्छा रहता. इन दिनों शरीर में ज्यादा ताकत नहीं रहती है. लेकिन बाहर शूटिंग करनी पड़ती है. लगभग 40 डिग्री में… पीरियड्स पेन, मूड स्विंग, डिहाइड्रेशन, गर्मी, डिस्कंफर्ट, लो बीपी, ऐसे में शूटिंग, जिसमें धूप में बहुत ज्यादा भागना पड़ता है… ये आसान नहीं है।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट पीरियड्स के दिनों छुट्टी को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा था कि इन दिनों महिलाओं को दर्द से लड़ना पड़ता है। पीरियड के दिनों में महिलाओं को लीव की परमिशन देनी चाहिए। भले ही आज के जमाने में पुरुष और महिलाएं एक समान हैं लेकिन एख जैसे नहीं हैं।

स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने भी भी पीरियड लीव पर बात की थी उन्होंने कहा था कि पीरियड्स कोई बाधा नहीं और इसके लिए महिलाओं को पेड लीव की खास पॉलिसी की भी जरूरत नहीं है।

दलजीत कौर

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होंने बताया था पीरियड्स के दिनों उन्हें काफी दर्द से गुजरना पड़ता है और इस वजह से उनका बुरा हात हो जाता है। एक्ट्रेस ने पीरियड्स लीव को लेकर कहा था कि महिलाओं को इन दिनों ज्यादा दर्द होता है और उन्हें आराम करने के लिए छुट्टी मिलनी चाहिए। वहीं कुछ एक्ट्रेसेस का मानना है कि पीरियड्स के दिनों छुट्टी नहीं मिलनी चाहिए। जिसमें सनी लियोनी, स्मृति ईरानी और कंगना रनौत जैसी अभिनेत्री शामिल हैं। उनका मानना है कि महिलाएं जब तक कोई मेडिकल कंडीशन ना तो उन्हें किसी लीव पॉलिसी की जरूरत नहीं है।

The post पीरियड्स के दर्द से इन एक्ट्रेसेस की होती है बुरी हालत,लेती काम से छूटी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment