पीएम Rishi Sunak से मिलने पहुंची मल्लिकाजान मनीषा कोइराला

मुंबई – बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने लंबे समय के बाद संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी- द डायमंड बाजार’ (Heeramandi) से इंडस्ट्री में वापसी की. इस सीरीज में उनके किरदार मल्लिका जान को लोगों ने काफी पसंद किया.अब एक्ट्रेस यूनाइटेड किंगडम (यूके) में हैं और वहां पर उन्होंने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से उनके आवास 10 डाउनिंग स्ट्रीट पर मुलाकात की.

ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक से मुलाकात की

एक्ट्रेस को सीरीज में ‘मल्लिकाजान’ के किरदार में देखा गया जिसे फैंस ने काफी सराहा. अब मनीषा ने ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक से मुलाकात की हैं जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.मनीषा कोइराला यूके-नेपाल के बीच मैत्री संधि के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए यूनाइटेड किंगडम के प्रधान मंत्री ऋषि सुनक के घर पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने यूके पीएम के साथ काफी तस्वीरें भी खिंचवाईं जिन्हें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया और इवेंट को लेकर जानकारी दी. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि इवेंट में पहुंचे ज्यादातर मेहमानों ने उनकी सीरीज ‘हीरामंडी’ देखी थी.

इवेंट में ऋषि सुनक से मिलीं मनीषा

मनीषा कोइराला ने यूके पीएम ऋषि सुनक से मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘यूनाइटेड किंगडम-नेपाल संबंधों और हमारी दोस्ती संधि के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट में बुलाया जाना सम्मान की बात थी. प्रधान मंत्री ऋषि सुनक को हमारे देश नेपाल के बारे में प्यार से बोलते हुए सुनकर बहुत खुशी हुई.’

मनीषा को लंदन की 10 डाउनिंग स्ट्रीट में

मनीषा को लंदन की 10 डाउनिंग स्ट्रीट में UK- नेपाल के दोस्ताना रिश्तों के 100 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में न्योता मिला था.ऐसे में जश्न मनाने के लिए अदाकारा एथनिक वियर में यूनाइटेड किंगडम के प्रधान मंत्री ऋषि सुनक के घर पहुंची थीं.अदाकारा ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं. उनका स्टाइल स्टेटमेंट देख हर कोई उनका मुरीद हो गया.

The post पीएम Rishi Sunak से मिलने पहुंची मल्लिकाजान मनीषा कोइराला appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment