पीएम मोदी ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना ,बोले -पाकिस्तान शहजादे को PM बनाने को उतावला है

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुजरात के आणंद में चुनाव प्रचार किया। इस प्रचार के दौरान उन्होंने शास्त्री मैदान में एक रैली को भी संबोधित किया। रैली में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने दावा किया कि पूरा देश आज विश्वास के साथ कह रहा है, ‘फिर एक बार मोदी सरकार’। उन्होंने कांग्रेस के 60 वर्षों के कार्यकाल से भाजपा के 10 वर्षों के कार्यकाल की तुलना की। पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस के कार्यकाल को शासनकाल कहा। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस को पाकिस्तान का मुरीद बताया है। उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है।

PM मोदी ने राहुल गांधी पर अब तक का सबसे बड़ा कसा तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अब तक का सबसे बड़ा तंज कसा है। गुजरात के आणंद में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि शहजादे को पीएम बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है। पीएम मोदी ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तानी नेता कांग्रेस के लिए दुआ कर रहे हैं और शहजादे को भारत का प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है। पीएम मोदी ने यह टिप्पणी पीटीआई प्रमुख इमरान खान के करीबी और पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर की गई पोस्ट के बाद की।चौधरी ने अपने हैंडल पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें राहुल गांधी अयोध्या में हुए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। फवाद चौधरी ने इस वीडियो को एक्स हैंडल पर दोबारा पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘राहुल ऑन फायर’।

पाकिस्तानी नेता की पोस्ट पर PM मोदी ने साधा निशाना

पाकिस्तानी नेता फवाद चौधरी के इसी सोशल मीडिया पोस्ट (Social Media Post) को लेकर पीएम मोदी ने गुजरात में चुनावी रैली में राहुल गांधी को निशाने पर लिया. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि संयोग देखिए, आज भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है. यानी सूक्ष्मदर्शी यंत्र लेकर भी कांग्रेस को ढूढंना मुश्किल हो रहा है. लेकिन मजे की बात ये है कि यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है.

शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला

पीएम मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद शहर में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। यहां पीएम मोदी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आज जब कांग्रेस कमजोर हो रही है, यहां कांग्रेस मर रही है तो पाकिस्तान को रोना आ रहा है। कांग्रेस के लिए अब पाकिस्तानी नेता दुआ कर रहे हैं। पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा

आणंद में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस मुद्दों पर घेरा। उन्होंने कहा, “देश ने 60 साल तक कांग्रेस का राज देखा है। अब देश ने 10 साल भाजपा का सेवाकाल भी देखा है। वो शासनकाल था, ये सेवाकाल है। कांग्रेस के 60 साल में करीब 60 फीसदी ग्रामीण आबादी के पास शौचालय नहीं था। 10 साल में भाजपा सरकार ने शत-प्रतिशत टॉयलेट बना दिए। 60 साल में कांग्रेस देश में सिर्फ तीन करोड़ ग्रामीण घरों तक ही नल से जल की सुविधा पहुंचा पाई, यानी कि 20 प्रतिशत से भी कम घरों में। 10 साल में ही नल से जल पहुंचने वाले घरों की संख्या आज 14 करोड़ हो गई है, यानी 75 फीसदी घरों में नल से जल पहुंचा है।”

फवाद चौधरी की टिप्पणी से वार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीटीआई के नेता की पोस्ट का जिक्र करते हुए चुनावी रैली में राहुल गांधी को निशाने पर लिया। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि संयोग देखिए, आज भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है. यानी सूक्ष्मदर्शी यंत्र लेकर भी कांग्रेस को ढूढंना मुश्किल हो रहा है, लेकिन मजे की बात ये है कि यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है। पीएम मोदी ने एक बार फिर से दोहराया कि जब तक वे जीवित हैं तब तक धर्म के नाम पर आरक्षण नहीं देने देंगे। मोदी ने कहा कि उन्होंने (कांग्रेस) अपने घोषणा पत्र में लिखित में कहा है कि अब जो सरकारी टेंडर होंगे, उसमें भी मुसलमानों के लिए एक कोटा फिक्स कर दिया जाएगा। अब सरकारी ठेकों में भी धर्म के आधार पर आरक्षण लाया जाएगा, लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूंगा।

कांग्रेस सरकार के हाथ में आज भीख का कटोरा है

पीएम मोदी ने आगे कहा, “जितने साल हमारे देश में कांग्रेस सरकार रही, बड़ा हउआ था पाकिस्तान का. पाकिस्तान के आतंक का टायर पंचर हो गया है. जो देश कभी आतंकी एक्सपोर्ट करता था वो आटे के इम्पोर्ट के लिए दर-दर भटक रहा है. जिसके हाथ में कभी बम गोला था उसके हाथ में आज भीख का कटोरा है. कांग्रेस की कमजोर सरकार आतंक के आकाओं को डोजियर देती थी. फिर कहते थे कि हमने पाकिस्तान को डोजियर दे दिया है. मोदी की मजबूत सरकार देखिए डोजियर पर अपना टाइम खराब नहीं करती. लेकिन, मोदी की मजबूत सरकार आतंकियों को घर में घुसकर मारती है.”

कांग्रेस पर बैंकों का राष्ट्रीयकरण करने का आरोप

पीएम मोदी ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने बैंकों पर कब्जा कर लिया और ये कहा कि बैंक गरीबों के लिए होने चाहिए। उन्होंने आगे कहा, “बैंकों का राष्ट्रीयकरण गरीबों के नाम पर करने के बावजूद भी कांग्रेस सरकार 60 साल में करोड़ों गरीबों के बैंक खाते नहीं खोल पाई। मोदी ने 10 साल में 50 करोड़ से ज्यादा जनधन बैंक खाते खोले।”

कांग्रेस पाकिस्तान की मुरीद है- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इस बात से कोई आश्चर्य नहीं होता है क्योंकि, हम पहले से ही जानते हैं कि कांग्रेस पाकिस्तान की मुरीद है। पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस की साझेदारी का पर्दाफाश हो गया है। यह दिखाता है कि देश के दुश्मन भारत में मजबूत नहीं बल्कि कमजोर सरकार चाहते हैं।

वोट जिहाद पर भी भड़के पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अपनी रैली में सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम के वोट जिहाद वाले बयान पर भी निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि अब विपक्षी गठबंधन वोट जिहाद का आह्वान कर रहा है। पीएम ने कहा कि हमने अब तक लव जिहाद और लैंड जिहाद के बारे में सुना है। लेकिन अब एक शिक्षित मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति द्वारा वोट जिहाद की अपील की जा रही है। पीएम ने रैली में आए लोगों से कहा कि आप सभी जानते हैं कि जिहाद का अर्थ क्या है। कांग्रेस के किसी भी नेता ने इसकी निंदा नहीं की है।

The post पीएम मोदी ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना ,बोले -पाकिस्तान शहजादे को PM बनाने को उतावला है appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment